कुरखेड़ा में भाजयुमो ने किया प्रदर्शन, स्वास्थ्य मंत्री के इस्तीफे की मांग

    Loading

    कुरखेडा. छात्रों के जीवन के साथ खेलनेवाले स्वास्थ्यमंत्री का इस्तीफा लेने की मांग को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा तहसील कुरखेड़ा की ओर से जिलाध्यक्ष चांगदेव फाये व पदाधिकारियों के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया. इस समय मांगों का ज्ञापन तहसीलदार के मार्फत राज्य के मुख्यमंत्री को भेजा गया. 

    स्वास्थ्य सेवक परिक्षा में फिर से अनियमिता सामने आयी है. पर्चा समय पर नहीं पहुंचा, अनेकों को हॉल टिकीट नहीं मिली. कक्ष में छात्रों के नंबर ही नहीं थे. पेपर सिलपैक नहीं थे, ऐसे अनेक शिकायते सामने आयी. भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से पूणे तथा अन्य परीक्षा केंद्र पर अधिकारियों से बोलकर छात्रों को पेपर के लिए समय बढ़ाया गया.

    वहीं अनेक जगह सवाल पुछा गया. राज्य सरकार यह गलत पद्धति से कारभार कर रही है. छात्रों के जीवन से खेलने का प्रयास निरंतर किया जा रहा है. निरंतर वहीं गलती कर छात्रों का जीवन मुश्किल में डालनेवाले मंत्री राजेश टोपे यह तत्काल त्यागपत्र दे, ऐसी मांग भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से की गई है. इस समय भाजयुमो के तहसील अध्यक्ष विनोद नागपुरकर, जिला सचिव अतुल झोडे, तहसील महामंत्री अप्पु कुथे, तहसील उपाध्यक्ष मंगेश मांडवे, बालु रहांगडाले, तहसील सचिव धर्मा दरवडे, राकेश तलमले आदि उपस्थित थे.