रिक्त पदों से एटापल्ली तहसील का विकास रूका, विभिन्न विभागों में अनेक पद रिक्त

    Loading

    एटापल्ली. जिले की आखरी छोर पर बसी एटापल्ली तहसील में विभिन्न विभागों में अधिकारी व कर्मचारियों के पद रिक्त पड़े होने के कारण इस तहसील का विकास रूका हुआ है. जिसके कारण तहसील के नागरिकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिससे तहसील का विकास करने के लिये तहसील प्रशसान में रिक्त पड़े पदों को तत्काल भरने की मांग तहसील के नागरिकों द्वारा की जा रही है. 

    एटापल्ली यह आदिवासी बहुल, नक्सल प्रभावित, अविकसित और अतिदुर्गम क्षेत्र में बसी हुई तहसील है. विशेषत: इस तहसील के अनेक गांवों तक पक्की सड़क ही नहीं पहुंच पायी है. नदी, नालों पर पुलिया नहीं होने के कारण तहसील के दुर्गम क्षेत्र के लोग नरकिय यातना भुगत रहे है. लेकिन दुसरी ओर तहसील मुख्यालय में विभिन्न विभागों में अधिकारी व कर्मचारियों के पद रिक्त होने के कारण इस तहसील का विकास रूका हुआ है.

    विशेषत: रिक्त पदों के चलते सरकारी योजनाएं आखरी छोर पर बसे गांवों के लोगों तक नहीं पहुंच पायी है. जिसके कारण तहसील का विकास नहीं हो पा रहा है. एटापल्ली तहसील का विकास करने के लिये तहसील के विभिन्न विभागों में रिक्त पड़े अधिकारी व कर्मचारियों के पद भरने समेत दुर्गम व अतिदुर्गम क्षेत्र में बुनियादी सुविधाएं पहुंचाने की मांग तहसील के नागरिकों द्वारा की जा रही है.