वनविभाग के मुहिम से तस्करों में हडकंप, गुंडेरा गांव समिप 9 सागौन के लट्ठे फेंककर भागे तस्कर

    Loading

    गड़चिरोली. सिरोंचा वनविभाग द्वारा वनतस्करी पर नकेल कसने के लिए युद्धस्तर पर मुहिम चलाई जा रही है. ऐसे में आज 11 अगस्त को तड़के क दौरान जिमलगट्टा वनपरिक्षेत्र के वनकर्मीयों ने गश्त पर रहते समय अर्कापल्ली नियत क्षेत्र के गुंडेरा गांव समिप सड़क किनारे लावारिस स्थिती में 9 सागौन लट्ठे दिखाई दिए. वनविभाग के नाकाबंदी के चलते घबराकर तस्करों ने सागौन लट्ठे सड़क में ही डालकर वहां से फरार होने की बात कहीं जा रही है. वनविभाग के इस मुहिम के कारण वनतस्करों में हडकंप मचने की बात कहीं जा रही है. 

    सिरोंचा वनविभाग द्वारा वनतस्करों पर नकेल कसने के लिए युद्धस्तर पर मुहिम चलाई जा रही है. वनकर्मचारियों द्वारा दिनरात गश्त, नाकाबंदी की जा रही है. जिस कारण वनततस्करों में हडकंप मचा हुआ है. ऐसे में सिरोंचा वनविभाग अंतर्गत आनेवाले जिमलगट्टा वनपरिक्षेत्र के वनकर्मचारी गुरूवार को तड़के के दौरान गश्त पर थे. ऐसे में अर्कापल्ली नियत क्षेत्र के गांव समिप एन.एच.  353 सी सड़क किनारे 9 सागौन लट्ठे लावारिस स्थिती में दिखाई दिए.

    सिरोंचा वनविभाग के गुड्डीगुडम वनउपज नाके पर कडाई से वाहनों की जांच तथा जिमलगट्टा वनपरिक्षेत्र के घुमंतू दस्ते के वनकर्मचारियों के नाकाबंदी के कारण अज्ञात वनतस्करों ने सागौन लट्ठे सड़क किनारे फेंककर फरार हो गए. उक्त सागौन लट्ठे वनविभाग के कर्मीयों ने कब्जे में लिया है. उक्त मामले की अधिक जांच सिरोंचा वनविभाग के उपवनसंरक्षक पूनम पाटे, अहेरी के उपविभागीय वनाधिकारी अहेरी के मार्गदर्शन में जिमलगट्टा के वनपरिक्षेत्र अधिकारी डब्ल्यू. एस. नगराले, जिमलगट्टा के क्षेत्र सहाय्यक वरसल खॉंन कर रहे है.