आखिकार ट्रक चालक ने की सड़क की मरम्मत, सिरोंचा-आलापल्ली राष्ट्रिय महामार्ग का मामला

    Loading

    सिरोंचा. सिरोंचा-आलापल्ली इस राष्ट्रिय महामार्ग की हालत पुरी तरह खस्ताहाल हो गयी है. लेकिन सड़क की मरम्मत करने की ओर संबंधित विभाग की अनदेखी हो रही है. इस बीच सड़क के गड्डे में सामग्री से लदा वाहन फंस गया.

    सड़क क गड्डों से त्रस्त हुए इसी वाहन के चालक ने किराए से जेसीबी मशीन लेकर गड्डों की मरम्मत की. ट्रक चालक ने इन्सानियत का परिचय देते हुए सड़क की मरम्मत की. लेकिन इस ओर संबंधित विभाग और प्रशासन की अनदेखी होने से नागरिकों में तीव्र नाराजगी व्यक्त की जा रही है.

    तेलंगाना राज्य के भारी वाहन प्रतिदिन सिरोंचा-आलापल्ली इस राष्ट्रिय महामार्ग से आवागमन करते है. लेकिन सिरोंचा शहर के भगवंतराव महाविद्यालय समीपस्थ सड़क पर विशाल गड्डा निर्माण हो गया है. उक्त गड्डा वर्तमान स्थिति में दुर्घटना को न्यौता दे रहा है. लेकिन इस गड्डे की ओर स्थानीय प्रशासन की अनदेखी हो रही है.

    इस दौरान  मंगलवार को इस मार्ग से गुजर रहा भारी वाहन सड़क के गड्डे में फंस गया. जिससे त्रस्त होकर ट्रक चालक ने किराए से जेसीबी मशीन लेकर गड्डे की मरम्मत की. इसके लिये ट्रक चालक ने 3 हजार रूपयों की राशि खर्च की. ट्रक चालक के इस कार्य की ग्रामीणों ने सराहना की. वहीं प्रशासन की अनदेखी होने के कारण तीव्र नाराजगी व्यक्त की है.