शराब समेत 3.31 लाख का माल जब्त, अहेरी पुलिस की कार्रवाई

    Loading

    अहेरी. अवैध शराब तस्करी कर रहे वाहन को पुलिस ने पकड़कर कुल 3 लाख 32 हजार का माल जब्त किया है. उक्त कार्रवाई अहेरी पुलिस ने आलापल्ली से आष्टी मार्ग पर के लभानतांडा गांव समिप शनिवार को रात के दौरान की. इस मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम आलापल्ली निवासी नागेश मोरेश्वर सडमेक है.

    चंद्रपूर जिले से आष्टी मार्ग से आलापल्ली में एमएच 34 के 0209 क्रमांक के हुंडाई सॅंट्रो कार ने अवैध रूप से देशी-विदेशी शराब की यातायात करने की गुप्त जानकारी अहेरी पुलिस को प्राप्त हुई. जिसके तहत आलापल्ली से आष्टी मार्ग पर लभानतांडा गाव समीप जाल बिछाकर वाहन की जांच की.

    इस समय व्हॅट इम्पेरियल ब्ल्यू कंपनी के 48 सीलबंद बोतल, बियर टिन 48 नग, रैकेट संत्रा देशी शराब के 18 बॉक्स मिले. ऐसी 2 लाख 31 हजार रुपयों की शराब व 1 लाख रुपये किंमत की कार ऐसा कुल 3 लाख 31 हजार का माल जब्त किया गया.

    इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर कार्रवाई की गई. उक्त कार्रवाई अहेरी पुलिस थाने के थानेदार गव्हाणे के नेतृत्व में पुलिस हवालदार शंकर डांगे, दिगंबर गलबले, नाईक पुलिस विनोद रनदीवे, चालक मनोज कुमले ने की. आगे की जांच अहेरी पुलिस कर रही है.