2 Mahua liquor seller arrested - Tehsil police action, goods worth 1 lakh seized
File Photo

    Loading

    आरमोरी. चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी से गड़चिरोली की ओर कार की सहायता से शराब की तस्करी होने की जानकारी मिलते ही आरमोरी पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर शहर समेत 4 लाख 90 हजार रूपयों का माल जब्त किया है. यह कार्रवाई मंगलवार की रात की गई. इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में गड़चिरोली निवासी हरिदास राऊत (34) और सुमन शिवराज मरपल्लीवार (32) का समावेश है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, ब्रम्हपुरी से गड़चिरोली की ओर कार की सहायता से शराब की तस्करी होने की गोपनिय जानकारी आरमोरी पुलिस को मिली. जिसके आधार पर पुलिस ने शहर में जाल बिछाया. इसी बीच एम. एच. 31 ईए-8373 क्रमांक की कार संदेहास्पद स्थिति में आते हुए दिखाई दी. जिससे पुलिस ने कार को रोककर कार की जांच की. जिसमें 90 हजार रूपये किमत की देशी शराब दिखाई दी.

    पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 4 लाख रूपये किमत की कार समेत कुल 4 लाख 90 हजार रूपयों का माल जब्त किया है. यह कार्रवाई थानेदार मनोज कालबांधे, पुलिस हवालदार राजू उराड़े, नरेश वासेकर, अकबर पोयाम, शैलेश तोरपकवार, एकनाथ ढोरे आदि ने की है. आरमोरी पुलिस की इस कार्रवाई से अवैध शराब विक्रेताओं में खलबली मच गयी है.

    25 जीजीपी 31