वाहन समेत 6.54 लाख का माल जब्त, एसडीपीओ कार्यालय की कार्रवाई

    गड़चिरोली.  हरणघाट नाके पर जाल बिछाकर चौपहिया वाहन समेत 6 लाख 54 हजार की शराब जब्त करने की कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी व चामोर्शी पुलिस ने संयुक्त रूप से शनिवार 18 सितंबर को की है. इस मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया है. तीसेर आरोपी की खोज शुरू है. विशेष रूप से उक्त वाहन शंकर रॉय के मालकी का होने का जांच में सामने आया है. 

    चंद्रपूर जिले से चामोर्शी की ओर अवैध रूप से शराब की यातायात होने की जानकारी उपविभागीय पुलिस अधिकारी को प्राप्त हुई. जानकारी के मुताबीक उपविभागीय पुलिस अधिकारी व चामोर्शी पुलिस ने हरणघाट नदी घाट के नाके पर जाल बिछाया था. इस दौरान एक लाल रंग के स्कार्पिओ वाहन की जांच करने पर 1 लाख 54 हजार रुपये किंमत के 22 बॉक्स शराब मिली. तथा 5 लाख रुपये किंमत का वाहन ऐसा कुल 6 लाख 54 हजार रुपयों का माल जब्त किया गया. इस संदर्भ में कड़ी जांच करने पर, उक्त वाहन चामोर्शी के शंकर रॉय के मालकी का होने का आगे आया.

    वाहन चालक अविनाश मारोती नैताम व साथ में होनेवाला मनोहर केशव खाले इन दोनों को कब्जे में लिया गया है. तीसरा आरोपी श्रीकांत बोईनवार फरार हुआ है. जब्त की गई शराब चंद्रपूर जिले के जुनसुर्ला के मारकवार के भट्टी की होने की जानकारी पुलिस को मिली. इस मामले में आरोपींयों के खिलाफ चामोर्शी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है.