Gadchiroli News

Loading

कोरची: घरेलू विवाद में पति ने कुल्हाडी से सीर पर वार करने से पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत होने की घटना बुधवार को रात 9 बजे के दौरान तहसील के बोंडे में घटी. मृतक का नाम समसोबाई रावजी कल्लो (55) है. वहीं फरार आरोपी पति रावजी कल्लो को पुलिस ने गुरूवार को गिरफ्तार किया है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरची तहसील मुख्यालय से 15 किमी दूरी पर स्थित बोंडे निवासी मृतक समसोबाई कल्लो यह बुधवार को रात के दौरान भोजन कर निद्रा ले रही थी. इस दौरान पति रावजी कल्लो यह शराब पिकर घर लौटने के बाद पत्नी से विवाद किया. विवाद बढने से गुस्से में आगबबुला होकर रावजी ने पत्नी पर कुल्हाडी से वार किया.

इस दौरान पत्नी समसोबाई के कान, सीर पर उसने वार किया. जिससे समसोबाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद रावजी कल्लो यह घटनास्थल से भाग खडा हुआ. घटना की शिकायत मृतक के पुत्र स्वप्नील रावजी कल्लो ने कोरची पुलिस थाने में की. कोरची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की खोजबिन शुरू की. इस दौरान गुरूवार आरोपी को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है. मामले की आगे की जांच पुलिस निरीक्षक अमोल फरतडे कर रहे है.