Liquor Seized

    Loading

    गड़चिरोली. चंद्रपुर जिले से गड़चिरोली शहर में कार की सहायता से शराब की तस्करी करने की गोपनिय जानकारी मिलते ही शहर पुलिस के डीबी पथक ने छापमार कार्रवाई कर वाहन समेत कुल 4 लाख 400 रूपयों की देशी-विदेशी शराब जब्त की है. लेकिन शराब तस्कर घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गया. इस कार्रवाई में पुलिस ने 1 लाख 19 हजार रूपये किमत की देशी शराब, 45 हजार रूपये किमत की विदेशी शराब और 2 लाख 40 हजार रूपये किमत की कार ऐसा कुल 4 लाख 400 रूपयों का माल जब्त किया गया है.

    यह कार्रवाई गुरूवार की रात आईटीआई-गोकुलनगर बायपास मार्ग के नोबेल हॉस्पीटल के समीपस्थ की गई. यह कार्रवाई उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रनिल गिल्ड़ा के मार्गदर्शन में थानेदार अरविंदकुमार कतलाम, सहायक पुलिस निरीक्षक चेतनसिंह चव्हाण, पुलिस उपनिरीक्षक सहारे समेत डीबी पथक के धनंजय चौधरी, स्वप्रील कुड़ावले, परशुराम हलामी, सचिन आड़े और सुजाता ठोंबरे ने की है. गड़चिरोली पुलिस की इस कार्रवाई से शहर के अवैध शराब विक्रेताओं में खलबली मच गयी है.

    शुक्रवार को फरार शराब तस्कर गिरफ्तार

    गुरूवार की रात बगैर नंबर की लाल रंग की कार से गड़चिरोली शहर में शराब की तस्करी होने की गोपनिय जानकारी मिलते ही पुलिस ने हाईटीआई बायपास मार्ग पर जाल बिछाया. इसी बीच उक्त कार संदेहास्पद स्थिति में आते दिखाई देते ही पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस को देख शराब तस्कर शराब से भरी कार को छोड़ घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गया. इसी बीच शुक्रवार को शहर पुलिस ने फरार शराब तस्कर शहर के विवेकानंदनगर निवासी गुड्डू ऊर्फ इमरान शेख को गिरफ्तार किया है. मामले की अधिक जांच पुलिस उपनिरीक्षक ठाकुरदास मेश्राम कर रहे है. 

    रामनगर में 23 हजार रूपयों की शराब जब्त

    पिछले कुछ दिनों से शहर समेत तहसील में गड़चिरोली शहर पुलिस द्वारा अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ निरंतर कार्रवाईयां की जा रही है. इसी बीच गुरूवार को शहर के रामनगर निवासी एक महिला शराब विक्रेता के घर में शराब होने की गोपनिय जानकारी मिलते ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर करीब 23 हजार 170 रूपयों की शराब जब्त की है. वहीं इस मामले में कांता अनिल मोहुर्ले नामक महिला शराब विक्रेता के खिलाफ अपराध दर्ज  किया गया है.

    पुलिस की कार्रवाईयों से सहमे है शराब विक्रेता 

    जिला पुलिस अधिक्षक नीलोत्पल ने जिला पुलिस विभाग की कमान संभालते ही जिले में शुरू अवैध व्यवसाय पर लगाम कसना शुरू कर दिया है. इधर वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश नुसार गड़चिरोली शहर पुलिस ने शहर समेत तहसील के शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई करना शुरू कर दिया है. गड़चिरोली शहर पुलिस द्वारा निरंतर कार्रवाईयां किए जाने के कारण शहर के शराब विक्रेता और शराब तस्कर पुरी तरह सहमे हुए है. और पुलिस कार्रवाई के भय से शराब बेचना ही बंद कर दिया है.