Chamorshi Police Station

Loading

चामोर्शी. होली व रंगपंचमी का पर्व जनता शांतिमय रूप से मनाएं व सुरक्षा व्यवस्था पर आंच न आए, इसलिए तहसील के चिल्लर शराब विक्रेताओं पर नजर रखकर महज 2 दिनों में चामोर्शी के पुलिस निरीक्षक राजेश खांडवे के मार्गदर्शन में 4 शराब विक्रेताओं पर कार्रवाई कर कुल 50 हजार 860 रूपए का माल जब्त किया गया. होली व रंगपंचमी त्यौहार के उपलक्ष्य में बड़ी मात्रा में शराब प्राशन की जाती है.

रंग का बेरंग न हो, इसलिए चामोर्शी पुलिस द्वारा शराब विक्रेता व तस्करों पर नजर रखी है. इस दौरान 3 मार्च को चामोर्शी पुलिस ने तहसील में मुहिम चलाकर शहर के वाटवंटी चौक निवासी भीमराव उमाजी सहारे व वैशाली भीमराव सहारे के घर में रखे 2160 कीमत की 27 बौतलें देशी शराब तथा 1500 रुपयों की विदेशी शराब कुल 3 हजार 660 रुपए कीमत की शराब जब्त की है.

वहीं लखमापुर बोरी के संतोष दडमल के घर से 5 हजार रुपये कीमत की 74 बौतलें देशी शराब जब्त की. 4 मार्च को कलमगांव निवासी देवीदास विश्वनाथ चुधरी के घर से 1280 रुपये कीमत की तो चंद्रपुर के सावली निवासी सचिन लक्ष्मण मुलेवार के पास से वाघोली घाट पर से प्लास्टिक की बोरी में 90 एमएल की 500 बौतलें जब्त की है. जिसकी कीमत 40 हजार रूपये है.

चारों शराब विक्रेताओं पर मामला दर्ज किया गया है. उक्त कार्रवाई पुलिस निरीक्षक राजेश खांडवे के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक तुषार पाटिल, शालिकराम गिरडकर के साथ पुलिस हवालदार संदीप भिवणकर, दिलीप खोब्रागड़े, पुलिस नाईक सुमित गायकवाड़, मंगेश साखरे, वासुदेव अलोने आदि ने की. इस छापामार कार्रवाई के चलते तहसील के अवैध शराब विक्रेताओं में हड़कंप है.