कार समेत लाखों की शराब जब्त, गड़चिरोली पुलिस की कार्रवाई

    गड़चिरोली. भंडारा जिले से कार की सहायता से देशी शराब  की तस्करी होने की गोपनिय जानकारी मिलते ही गड़चिरोली पुलिस जाल बिछाकर वाहन समेत कुल 5 लाख 56 हजार रूपयों की देशी शराब जब्त की है. इस मामले में एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया है.

    लेकिन दो शराब तस्कर भीड़ का लाभ उठाते हुए फरार होने में कामयाब हो गये. यह कार्रवाई शुक्रवार को दोपहर के समय गड़चिरोली शहर के इंदिरा गांधी चौक में की गई. गिरफ्तार आरोपी का नाम गड़चिरोली शहर निवासी कैलास नामदेव रामटेके होकर फरार आरोपियों में स्वप्रील येनप्रेडीवार और दिने मोहुर्ले का समावेश है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ माह से गड़चिरोली पुलिस अवैध शराब बिक्री के खिलाफ मोर्चा खोले हुए है. आए दिन शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जिसके कारण गड़चिरोली शहर में शराब बिक्री काफी हद तक कम हो गयी है. इसी बीच भंडारा जिले के लाखांदूर से शराब की तस्करी होने की गोपनिय जानकारी गड़चिरोली के थानेदार अरविंद कतलाम को मिली.

    जिससे थानेदार के नेतृत्व में गड़चिरोली पुलिस की एक टिम स्थानीय इंदिरा गांधी चौक में जाल बिछाया. इस दौरान एम. एच. 40वाई-6215 क्रमांक की कार संदेहास्पद स्थिति में आते हुए दिखाई दी. पुलिस ने उक्त कार रोककर जांच करने पर कार में करीब देशी शराब के 28 पेटी दिखाई दिये. जिससे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 1 लाख 96 हजार रूपये किमत की शराब और 3 लाख 60 हजार रूपयों की कार ऐसा कुल 5 लाख 56 हजरा रूपयों का माल जब्त किया गया. यह कार्रवाई थानेदार अरविंद कतलाम, सहायक पुलिस निरीक्षक मोहिते, पुलिस कर्मी प्रमोद वाडके, श्रीराम करकाटे, अरविंद  सिड़ाम आदि ने की.