Liquor worth lakhs seized including 3 two wheelers, three liquor smugglers arrested

Loading

  • गडचिरोली पुलिस की कार्रवाई 

गडचिरोली.  पिछले कुछ माह से गडचिरोली शहर समेत तहसील में शराब बिक्री का व्यवसाय काफी हद तक कम हो गया था. ऐसे में कुछ शराब विक्रेताओं द्वारा चोरी-छिपे शराब बिक्री की जा रही है. इसी बीच मंगलवार को चंद्रपुर जिले से गडचिरोली शहर में दोपहियाओं की सहायता से देशी-विदेशी शराब की तस्करी होने की जानकारी मिलते ही गडचिरोली शहर पुलिस थाने के डीबी पथक ने गडचिरोली-चंद्रपुर मार्ग पर जाल बिछाकर 3 दोपहिया वाहन समेत लाखों रूपयों की शराब जब्त की है.

इस कार्रवाई में डीबी पथक ने 3 शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया है.  कार्रवाई के दौरान 1 लाख 67 हजार रूपये किमत की 3 दोपहिया वाहन और 55 हजार रूपये किमत की देशी-विदेशी शराब ऐसा कुल 2 लाख 22 हजार रूपयों का माल जब्त किया गया है. वहीं इस मामले में धानोरा तहसील के कुथेगांव निवासी मंगरू नानु नरोटे (51),  फुलबोडी निवासी अजय देवराव हिचामी (24) और गडचिरोली तहसील के कनेरी गांव निवासी रावजी मलुराम नैताम (45) का समावेश है. यह कार्रवाई थानेदार अरविंदकुमार कतलाम के मार्गदर्शन में डीबी पथक के धनंजय चौधरी, स्वप्नील कुडावले, पुरूषोत्तम हलामी, अतुल भैसारे, वृशाली चव्हाण ने की है. 

शराब विक्रेताओं में मची खलबली

गडचिरोली शहर पुलिस द्वारा अवैध शराब बिक्री के खिलाफ निरंतर कार्रवाईयां की जा रही है. जिसके कारण शहर समेत तहसील में शराब बिक्री का व्यवसाय काफी हद तक कम हो गया है. इसी बीच मंगलवार को गडचिरोली पुलिस थाने के डीबी पथक ने बडी काईवाई करते हुए 3 दोपहिया समेत लाखों रूपयों की शराब जब्त की है. वहीं इस मामले में 3 शराब विक्रेताओं को गिरफ्तार किया गया है. गडचिरोली पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र के अवैध शराब विक्रेताओं में खलबली मच गयी है. 

निरंतर जारी रहेगी कार्रवाई: थानेदार 

गडचिरोली पुलिस थाने के थानेदार अरविंदकुमार कतलाम ने बताया कि, शहर पुलिस थाना क्षेत्र अंतर्गत आनेवाले गांवों में और शहर के विभिन्न वार्डो में अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू है. यह कार्रवाईयां निरंतर रूप से जारी रहेगी.  ऐसी बात उन्होंने कही है.