काटली की स्कूल देखकर विधायक जयंत पाटील हुए भावविभोर, अधिक की सुविधाएं उपलब्ध कराने दिया 1 लाख का निधि

    Loading

    गड़चिरोली. गड़चिरोली में आयोजित भारतीय शेतकरी कामगार पक्ष के केंद्रीय समिति के बैठक में सहभागी होने हेतु आए पार्टी के सरचिटणीस तथा विधिमंड़ल के वरीष्ठ सदस्य विधायक जयंत पाटील ने काटली के जिला परिषद प्राथमिक स्कूल को भेट दी. इस स्कूल के विद्यार्थियों की उन्नती, अंगरेजी भाषा पर प्रभुत्व, शिस्त, स्वच्छता, व्यवस्था देखकर वे भावविभोर हुए. तत्काल उन्होने स्कूल में अधिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए उन्होने स्कूल को 1 लाख रूपयों का निधि देने की घोषणा की. 

    विधायक जयंत पाटील के आगमन के उपलक्ष्य में काटली तथा परिसर के किसान तथा नागरिकों ने अपनी व्यक्तिगत व्यथा सुनने की बिनती की थी. विधायक पाटील ने सभी का कहना समझा. किसानों के बीमा की समस्या तथा बाढ़ग्रस्त किसानों के खेत के गलत पंचनामे, इस कारण कर्जमाफी योजना से वंचित रहने की नौबत आयी है.

    इसपर राज्य विधिमंड़ल के शितकालीन अधिवेशन में सरकार से सवाल कर उक्त समस्या हल करने हेतु प्रयास करने की बात उन्होने कहीं. इस समय शेकाप कार्यालयीन चिटणीस एड. राजेंद्र कोरडे, जिला चिटणीस रामदास जराते, शेकाप के काटली के कार्यकर्ते देवेंद्र भोयर, रेवनाथ मेश्राम, सेवा सहकारी संस्था के अध्यक्ष रमेश  उंदिरवाडे, वामन साखरे, सेवा निवृत्त तहसीलदार खंडारे, प्रभाकर डोईजड, परशुराम मुनघाटे, नरेश कोहपरे, श्रीकांत मुनघाटे, कैलास शिंपी, मुख्याध्यापक आकरे व उनके सहयोगी तथा ग्रामीण, किसान उपस्थित थे.