nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

Loading

  • मुरूमगांव वनविभाग कार्यालय समिप हुआ हादसा 

धानोरा: तेज रफ्तार ट्रैक्टर व दोपहिया के बिच हुई आमने-सामने की टक्कर में दोपहिया पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल होने की घटना आज 29 मई को दोपहर 12 बजे के दौरान मुरूमगांव के वनविभाग कार्यालय के समख घटी. मृतक का नाम पन्नमारा निवासी इंद्रकुमार रामसाय धुर्वे (22) है, वहीं घायल का नाम पतिराम गंगूराम धुर्वे (50) है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पन्नेमारा से बारात लेकर मुरूमगांव मार्ग से रामपुर में बारातियों को लेकर ट्रैक्टर जा रहा था. वहीं दोपहिया पर इंद्रकुमार धुर्वे, पतिराम धुर्वे व दोपहिया चालक सुरेश रामु मडावी (32) यह तिनों विवाह समारोह हेतु जा रहे थे. इस दौरान मुरूमगांव समिप पहुंचते ही वनविभाग के कार्यालय के के समक्ष रामपुर की ओर जाते समय ट्रैक्टर व पिकअप वाहन को ओव्हरटेक करते समय दोपहिया चालक का वाहन पर से नियंत्रण छूटने से दोपहिया सिधे ट्रैक्टर के निचे आयी.

उक्त दूर्घटना इतनी भीषण थी कि, इंद्रकुमार के शरीर से ट्रैक्टर का पहिया गुजरने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं पतिराम धुर्वे यह गंभीर घायल हुआ. इसमें सुरेश मडावी को कोई हताहत नहीं हुई. तत्काल घायलों को शुरूआत में मुरूमगांव व यहां से धानोरा के ग्रामीण अस्पताल में रेफर किया गया. किंतु उसकी हालत गंभीर होने से उसे गड़चिरोली के जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. मामले की जांच धानोरा पुलिस कर रही है.