ऑक्सिजन की किल्लत होगी दूर, अहेरी में ऑक्सिजन प्लांट का लोकार्पण

    अहेरी. कोरोना महामारी के चलते राज्य में ऑक्सिजन की किल्लत निर्माण हो रही थी. ऑक्सिजन आवश्यक पैमाने में रहे, इसलिए यहां के उपजिला अस्पताल परिसर में हाल ही में ऑक्सिजन प्लॉंट लगाया गया. इस ऑक्सिजन प्लॉंट का 7 अक्टूंबर को विधायक धर्मरावबाबा आत्राम के हाथों लोकार्पण किया गया.

    इस समय पूर्व जिप अध्यक्ष भाग्यश्री आत्राम, वैद्यकीय अधीक्षक डा. कन्ना मडावी, कांती इंडस्ट्रीज दिल्ली के राजीव कौशिक, चंद्रपूर के टेक्निशीयन आशिष भंडारी, पूर्व जिप अध्यक्ष प्रशांत कुत्तरमारे, शैलेश पटवर्धन, सुरेंद्र अलोने, श्रीनिवास विरगोनवार, मांतय्या आत्राम, संतोष तोरे, सुमित मोतकूरवार उपस्थित थे. पूर्व जिप अध्यक्ष भाग्यश्री आत्राम ने विधिवत पूजा करने के बाद विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने ऑक्सिजन प्लॉंट की मशीन स्टार्ट कर लोकार्पण किया.

    चिंता करने की जरूरत नहीं: विधायक आत्राम

    कोरोना के पहले व दुसरे लहर में राज्य में ऑक्सिजन की भीषण किल्लत थी. ऑक्सिजन के अभाव में मरीजों की जान भी गयी. जिससे ऑक्सिजन आवश्यक पैमाने में रहे इसलिए अपना भी प्रयास था. उस दृष्टी से अहेरी के उपजिला अस्पताल में ऑक्सिजन मशीन लगाई गयी है. अब मरीज व नागरिकों को ऑक्सिजन के लिए चिंता करने की आवश्यकता नहीं, ऐसा विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने इस समय कहा. 

    बोरवेल का लोकार्पण

    स्थानीय विकास निधी अंर्तगत विधायक निधी से अहेरी उपजिला अस्पताल के आवार में बोरवेल लगाया गया है. विधायक धर्मरावबाबा आत्राम के हाथों बोरवेल का भी लोकार्पण किया गया.