जिले के 2 खिलाड़ियों का यु-मुंबा टीम के लिए चयन

    Loading

    • – प्रशिक्षण के लिए खिलाड़ी हुए रवाना 
    • – पुलिस अधिक्षक ने किया खिलाड़ियों का सत्कार 

    गड़चिरोली. गड़चिरोली पुलिस दल के ‘पुलिस दादालोरा खिडकी’ इस उपक्रम से हाल ही में संपन्न हुए वीर बाबूराव शेडमाके भव्य कबड्डी स्पर्धा व खिलाड़ी चयन जांच में जिले के आशिष समीर विश्वास व जीवन सिताराम आतलामी इन खिलाड़ियों ने उल्लेखनीय खेल का प्रदर्शन करने से उनका चयन यु-मुंबा टिम के प्रशिक्षण शिविर के लिए किया है. उनके इस चयन से पुलिस अधिक्षक के हाथों दोनों खिलाड़ियों का सत्कार किया गया. 

    गड़चिरोली पुलिस दल के पुलिस दादालोरा खिडकी के माध्यम से ‘वीर बाबुराव शेडमाके भव्य कबड्डी स्पर्धा व खिलाड़ी चयन जांच’ पुलिस मुख्यालय के मैदान पर के वीर शहीद पांडु आलाम सभागृह में 24 व 25 सितंबर को कबड्डी स्पर्धा आयोजित की गई थी. इसमें गड़चिरोली जिले के 10 पुलिस उपविभाग अंतर्गत अतिदुर्गम क्षेत्र के 10 टिमों के 120 खिलाड़ियों ने सहभाग लिया था. इसमें उपविभाग गड़चिरोली के महाराणा प्रताप क्लब ने प्रथम स्थान प्राप्त किया. वहीं उपविभाग हेडरी के जय ठाकुरदेव क्रिडा मंड़ल ने द्वितीय तो उपविभाग धानोरा के कबड्डी टीम नेतृतीय स्थान प्राप्त किया था. 

    स्पर्धा के परिक्षक बने थे यु­-मुंबा के खिलाड़ी

    उक्त स्पर्धा का परिक्षण करने हेतु यु-मुंबा टिम लिडर संदिप सिंग, यु-मुंबा टीम के उत्कृष्ट खिलाडी अजिंक्य कापरे व अन्य मान्यवर उपस्थित हुए थे. संपन्न हुए इस खेल में यु-मुंबा कबड्डी टीम के लिए महाराणा प्रताप कबड्डी टीम गड़चिरोली का खिलाड़ी चामोर्शी तहसील के सुभाषग्राम निवासी आशिष बिश्वास व लिटील बॉईज क्लब भामरागड़ टीम का खिलाड़ी भामरागड़ तहसील के हलवेर निवासी जिवन आतलामी इन 2 खिलाड़ियों का चयन किया गया. वे अहमदाबाद में यु-मुंबा टीम के शिविर में अपना कबड्डी के जोहर दिखाने के लिए सहभागी होनेवाले है. उक्त दोनों खिलाडी प्रशिक्षण के लिए रवाना हुए है. 

    एसपी ने दी शुभकामनाएं

    चयन हुए दोनों खिलाड़ियों का आज 18 अक्टूंबर को पुलिस अधिक्षक कार्यालय के सभागृह में सत्कार समारोह आयोजित किया गया था. इस समय पुलिस अधिक्षक अंकित गोयल ने यु-मुंबा कबड्डी टीम के लिए चयन हुए दोनों खिलाड़ियों का अभिनंदन कर आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दी.

    इस समय अप्पर पुलिस अधिक्षक (प्रशासन) समीर शेख, अप्पर पुलिस अधिक्षक (अभियान) सोमय मुंडे, अप्पर पुलिस अधिक्षक अहेरी अनुज तारे, पुलिस उप अधिक्षक (अभियान) भाऊसाहेब ढोले, नागरी कृति शाखा के प्रभारी अधिकारी महादेव शेलार आदि प्रमुखता से उपस्थित थे. 

    युवक पकड़े विकास की राह- गोयल 

    गड़चिरोली पुलिस दल के पुलिस दादालोरा खिड़की के माध्यम से जिले के दुर्गम-पिछड़े क्षेत्र के जनता के विकास हेतु प्रयास हो रहा है. खासकर दुर्गम क्षेत्र के युवकों के लिए विभिन्न मौके उपलब्ध कराएं जा रहे है. इन मौकों का लाभ लेकर युवक, युवतियां विकास की राह पकड़े, ऐसा आह्वान पुलिस अधिक्षक अंकित गोयल ने किया.