Happiness turned into mourning in Bareilly, Uttar Pradesh, fired in joy on buying a tractor, one died
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    भामरागड. तहसील के लाहेरी में बाबलाई नगर निवासी किशोर कुडयामी (20) यह 9 अगस्त को रात 8.30 बजे के दौरान लघुशंका के लिए घर से बाहर निकलने पर एक अज्ञात व्यक्ति ने बंदूक से गोलीया दागकर किशोर की हत्या की थी. इस मामले में पुलिस ने जांच की गति बढ़ाकर गांव के ही एक संदिग्ध आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताच करने पर यह हत्या जादूटोणे के संदेह में होने की बात सामने आयी है. इस मामले में पुलिस ने राजू बोगामी (35) इस आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

    लाहेरी निवासी किशोर कुडयामी की एक अज्ञात व्यक्ति ने हत्या करने की शिाकयत मृतक की बहन रेश्मा कुडयामी ने पुलिस थाने में दी. शिकायत के अनुसार उसे रात के दौरान कोई अज्ञात व्यक्ति हाथ में बंदूक थामे घर खडा निदर्शन में आया. उस समय उसने चिल्लाकर घर के व्यक्ति को बाहर न आए, ऐसा आवाज दिया. तब उसका भाई किशोर यह बैटरी लेकर घर से बाहर निकाला. ऐसे में दिवार के पिछे छिपे व्यक्ति पर टॉर्च मारने पर उक्त व्यक्ति ने गोलीया चलाकर जंगल की दिशा में भाग खडा हुआ. इस मामले में लाहेरी पुलिस थाने के पुलिस उपनिरिक्षक नवनाथ पाटील ने मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की.

    पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करते हुए गांव में पुछताच की. इस दौरान यह हत्या नक्सलियों द्वारा किए जाने की बात कहीं जा रही थी. किंतू इस हत्या के संदर्भ में संदेह आने से पुलिस ने जांच की गति बढ़ाई. जिसके तहत जिला पुलिस अधीक्षक अंकित गोयल व उपविभागीय पुलिस अधिकारी नितीन गणापुरे के मार्गदर्शन में लाहेरी के प्रभारी अधिकारी महादेव भालेराव, पुउपनिरीक्षक प्रशांत डगवार, पुलिस उपनिरीक्षक सचिन सरकटे, पुलिस उपनिरीक्षक नवनाथ पाटील ने आरोपी की खोजबिन शुरू की.

    इस मामले में पुलिस ने संदिग्ध राजू बोगामी को उनके निवासस्थान से गिरफ्तार कर जांच करने पर यह हत्या जादूटोणे के संदेह में होने का मामला उजागर आया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पुछताच करने पर आरोपी ने बताया कि, बिते वर्ष बिमारी के चलते मेरे गौरव नामक पुत्र की मृत्यू हुई. किशोर की मां पाली कुडयामी ने जादूटोणा कर मेरे पुत्र की जान ली. उसका बदला लेने के लिए मै बिते एक वर्ष से फिराक में था. ऐसे में किशोर की हत्या करने की बात कबुली. मामले की आगे की जांच प्रभारी अधिकारी पुलिस उपनिरीक्षक महादेव भालेराव कर रहे है.