गोटूल वन भूमि का प्रश्न तत्काल हल करे, सांसद नेते ने की जिलाधिकारी से चर्चा

    Loading

    गड़चिरोली. आदिवासी जिला गोटुल समिति के चांदाला मार्ग पर के गोटूल के वनजमीन का प्रश्न तत्काल हल करने की मांग सांसद अशोक नेते ने जिलाधिकारी संजय मीणा से चर्चा के दौरान की. 

    आदिवासी गोटुल समिति की अतिक्रमित वनजमीन समिति को हस्तांतरीत करने संदर्भ में जिलाधिकारी, वनविभाग के अधिकारी, राजस्व विभाग के अधिकारी व वनहक्क समिति की बैठक 30 अक्टूंबर को जिलाधिकारी कार्यालय में संपन्न हुई. जिला आदिवासी गोटुल समिति ने वर्ष 1991 से चांदाला मार्ग पर के वनजमिन पर अतिक्रमण कर उस जगह गोटुल समिति के आदिवासियों के विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम विगत 30-31 वर्षो से किए जा रहे है. ऐसी जानकारी सांसद अशोक नेते ने जिलाधिकारी को दी. 

    इस दौरान जिलाधिकारी ने वनविभाग के अधिकारियों को जमीन देने संदर्भ की सूचना दिए. जिससे विगत 30-31 वर्षो से प्रलंबित चांदाला मार्ग पर आदिवासी गोटुल भूमि का प्रश्न हल किया जानेवाला है. इस बैठक में सांसद अशोक नेते के नेतृत्व में प्रतिनिधी मंड़ल में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश सरचिटणीस प्रकाश गेडाम, जिला आदिवासी गोटूल समिति के अध्यक्ष नंदू नरोटे, समाजसेवक तथा गोटूल समिति के उपाध्यक्ष देवाजी तोफा, नप उपाध्यक्ष अनिल कुनघाडकर, आदिवासी कर्मचारी संगठना के अध्यक्ष भरत येरमे, सरचिटणीस एड. मोहन पुराम, मोहन गावड, वनहक्क समिति के अध्यक्ष राजेंद्र कुकुडकर, समिति के  पदाधिकारी, वनविभाग, राजस्व विभाग, नप मुख्याधिकारी उपस्थित थे.