बेटे ने की पिता की हत्या, हत्यारा बेटा पुलिस गिरफ्त में

    Loading

    गड़चिरोली. देसाईगंज शहर मुख्यालय से 1 किमी दूरी पर स्थित अर्जुनी मोरगांव रेललाईन समीपस्थ सोमवार को दोपहर 3 बजे के दौरान शहर के शिवाजी वार्ड़ निवासी अरूण संपत कोवे (53) नामक व्यक्ति का शव मिला था. उसकी हत्या कर शव घटनास्थल पर ही फेंके जाने से  देसाईगंज पुलिस ने सोमवार को अज्ञात हत्यारों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया था. लेकिन जांच के दौरान मृतक का बेटा ही हत्यारा निकलने की बात स्पष्ट होते ही देसाईगंज पुलिस ने मृतक के बेटे करण अरूण कोवे (28) को मंगलवार को गिरफ्तार किया है. वहीं बेटा ही अपने पिता की हत्या करने की बात सामने आने से देसाईगंज शहर में खलबली मच गयी है. मामले की अधिक जांच देसाईगंज पुलिस थाने के थानेदार महेश मेश्राम कर रहे है.

    आरोपी को 5 दिनों का पीसीआर

    मृतक अरूण कोवे सोमवार को दोपहर के समय रेललाईन समीपस्थ परिसर में बैठा था. इसी बीच उसका बेटा करण वहां पर पहुंचकर पिता के साथ विवाद छेड़ दिया. वहीं विवाद चरम पर पहुंचते ही करण ने अपने ही पिता पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी. वहीं घटनास्थल से फरार हो गया. ऐसे में पुलिस द्वारा गिरफ्तारी करने के बाद आरोपी ने अपना अपराध कबूल किया. मंगलवार को आरोपी करण को देसाईगंज पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने 5 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है.

    पत्नी मायके चली जाने से पिता पर था नाराज

    करण पत्नी विवाद कर उसका घर छोड़ अपने मायके चली गयी. अपने पिता के चलते ही पत्नी मायके चली जाने की बात को लेकर करण अपने पिता पर नाराज था. ऐसे में पिता-पुत्र के बीच आए दिन विवाद हो रहे थे. आखीरकार सोमवार को दोपहर हुए विवाद में करण ने अपने पिता पर हथौड़े से वार कर हत्या करने की जानकारी देसाईगंज पुलिस से मिली है.