चांदाफोर्ट-गोंदिया रेल्वे शुरू करें: सांसद अशोक नेते को सौंपा ज्ञापन

    Loading

    देसाईगंज. गोंदिया से चांदाफोर्ट पैसेंजर ट्रेन 28 सितंबर से शुरू की गई है. किंतू चांदाफोर्ट से गोंदिया को जाने के लिए सुबह के दौरान रेल्वे उपलब्ध नहीं होने से यात्रीयों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिससे चांदाफोर्ट-गोंदिया रेल्वे शुरू कर एक्सप्रेस के स्टापेज दे, ऐसी मांग वडसा रेल्वे सल्लागार समिति के सदस्य प्रतिपालसिंग टुटेजा ने सांसद अशोक नेते को सौंपे ज्ञापन से की है. 

    ज्ञापन में कहां है कि, फिलहाल गोंदिया से चांदाफोर्ट  के दौरान एक ही रेल्वे शुरू है. वहीं रेल्वे चांदाफोर्ट को जाकर दोपहर के दौरान चांदाफोर्ट से गोंदिया की ओर वापिस आती है. किंतू चांदाफोर्ट से गोंदिया की ओर जाने के लिए सुबह के दौरान ट्रेन उपलब्ध नहीं होने से यात्रीयों को भारी समस्या निर्माण हो रही है. गोंदिया से चांदाफोर्ट के दौरान सुबह के बाद पैसेंजर ट्रेन नहीं होने से दोपहर को यात्रीयों को बस से सफर करना पड़ रहा है.

    जिससे गोंदिया से चांदाफोर्ट के दौरान दोपहर के दौरान रेल्वे क्रं. 68804 यह रेल्वे तथा रेल्वे क्रं. 02251 यशवंतपूर-कोरबा, 02252 कोरबा-यशवंतपूर, 07007 सिकंदराबाद-दरभंगा एक्सप्रेस इन सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन का जिले के एकमात्र वडसा रेल्वे स्टेशन पर स्टापेज दे, ऐसी मांग ज्ञापन से की गई है. ज्ञापन सौंपते समय वडसा रेल्वे सल्लागार समिति के सदस्य प्रितपालसिंग टुटेजा, प्रभातकुमार दुबे, विलास ढोरे, राजरतन मेश्राम, नसीर जुम्मन शेख आदि उपस्थित थे.