शहर की अवैध शराब बिक्री बंद करे, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

    Loading

    कुरखेडा: कुरखेडा शहर में अवैध रूप से शुरू शराब व सुगंधित तंमाकूजन्य पदार्थ बिक्री बंद की जाए, ऐसी मांग मुक्तिपथ शहर संगठना व वार्ड संगठना सदस्यों ने की है। इस संदर्भ का ज्ञापन उपविभागीय पुलिस अधिकारी को पेश किया गया। 

    ज्ञापन में कहा गया है की, कुरखेडा शहर में कुछ जगह खुलेआम शराब बिक्री शुरू है। जिससे नशेडी लोगों की संख्या में वृद्धी होती जा रही है। युवा व छोटे बच्चों में शराब पीने का प्रमाण बढ़ चुका है। परिवार में विवाद होने से महिलाओं को शारीरिक व मानसिक परेशानी सहन करनी पड़ रही है। शहर में दुर्घटना का प्रमाण भी बढ़ चुका है। स्कुली छात्रों को सड़क से आना जाना करते समय शारीरिक व मानसिक परेशानी हो रही है। 

     शहर में पानटपरी पर खुलेआम तंमाकूजन्य पदार्थ भी मिल रहे है। जिससे संसर्गजन्य बीमारी बड़े पैमाने में हो रही है। तथा छोटे बच्चों में नशे का प्रमाण बढ़ता जा रहा है। अवैध बिक्री से शहर की जनता को परेशानी हो रही है। जिससे शहर की अवैध शराबबिक्री व तंमाकूजन्य पदार्थ बिक्री बंद करे, ऐसी मांग ज्ञापन में की है। साथ ही शहर के अवैध शराब बिक्रेताओं की सुचि पुलिस विभाग को पेश की गई है। शहर के 97 नागरिकों के हस्ताक्षर से ज्ञापन सौंपा गया है।