Police Station Permali

    Loading

    • आरोपी की संख्या पहुंची 11 पर 

    गड़चिरोली. निर्माणकार्य करनेवाले ठेकेदार से 70 लाख रूपयों की फिरौती मांगने के मामले में अहेरी तहसील के पेरमिली पुलिस ने हाल ही में 10 नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया था. जिसे जिला पुलिस दल की बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है. ऐसे में गुरूवार को पेरमिली पुलिस ने इस मामले से जुड़े और एक नक्सल समर्थक को गिरफ्तार किया है. जिससे नक्सल समर्थक आरोपियों की संख्या अब 11 पर पहुंच गयी है. विशेषत: इस मामले में और भी आरोपी पकड़े जाने की संभावना जताई जा रही है. गिरफ्तार नक्सल समर्थक का नाम भामरागड़ तहसील के जिजगांव निवासी सतीश ईश्वर मड़ावी (32) है. यह कार्रवाई जिला पुलिस अधिक्षक नीलोत्पल के मार्गदर्शन में  तथा अहेरी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी अमोल ठाकुर के नेतृत्व में पेरमिली पुलिस ने की है. 

    5 दिन का पीसीआर 

    ठेकेदार से 70 लाख रूपयों की फिरौती की मांग करने के मामले में पेरमिली पुलिस ने अब तक 10 नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया था. वहीं संबंधित 10 नक्सल समर्थन को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. ऐसे में गुरूवार को और एक नक्सल समर्थक सतीश मड़ावी को गिरफ्तार किया गया. सतीश मड़ावी को गिरफ्तार करने के बाद उसे शुक्रवार को अहेेरी के न्यायालय में पेश किया गया. जहां न्यायालय ने आरोपी को 5 दिन तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. मामले की अधिक जांच पेरमिली पुलिस कर रही है. 

    सप्ताह में नक्सल आंदोलन को झटका 

    पेरमिली पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए ठेकेदार से 70 लाख रूपयों की फिरौती की मांग करनेवाले  10 नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया है. जिससे पुलिस के कार्य की सहराना की जा रही है. वहीं दुसरी ओर नक्सलियों के पीएलजीए सफ्ताह के एक ही दिन पहले ही और एक नक्सल समर्थक पकड़ा गया है. वहीं अब आरोपियों की संख्या 11 पर पहुंच जाने से नक्सल आंदोलन को बड़ा झटका लगने की बात कही जा रही है.

    गंभीरता से शुरू है मामले की जांच 

    बंदुक की नौक पर 70 लाख रूपयों की मांग करने की शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच करना शुरू कर दिया है. विशेषत: अल्प अवधि में भी पुलिस को सफलता मिलकर अब तक 11 नक्सल समर्थकों को गिरफ्तार किया गया है. जिससे पुलिस के कार्य की सराहना की जा रही है. वहीं दुसरी ओर इस मामले में आरोपियों की संख्या बढऩे की संभावना जताई जा रही है.