जर्जर सड़क बनी गंभीर समस्या, मोहझरी-देलनवाडी मार्ग पर वाहन चालक हुए त्रस्त

    Loading

    आरमोरी. आरमोरी तहसील के वैरागड से 7 किमी दूरी पर मोहझरी से देलनवाडी मार्ग की दयनीय अवस्था हुई है. जिसेस वाहनधारकों को यातायात करना सिरदर्द बना है. सड़क पर अनेक जगह बडे बडे गड्डे निर्माण होने से वाहनधारकों को व्यापक मशक्कत करनी पड रही है. जिससे संबंधित विभाग के प्रति नागरिकों में व्यापक रोष है. 

    बिते माह हुए लौटती बारिश की वजह से सड़क की स्थित काफी जर्जर हुई है. सड़क की मरम्मत कब की जाएगी, ऐसा सवाल नागरिकों द्वारा किया जा रहा है. मोहझरी से देलनवाडी मार्ग पर चलना दुश्वार हुआ है. सड़क पर के गड्डे दूर्घटना कों निमंत्रण दे रहे है. जिससे इस सड़क मरम्मत का मुहूर्त कब निकाला जाएगा. ऐसा सवाल पुछा जा रहा है.

    ग्रामीण क्षेत्र के सड़कों की दयनीय अवस्था हुई. सड़क पर जगह जगह निर्माण हुए गड्डे नागरिकों के लिए परेशानी का सबब बने हुए है. इस क्षेत्र के सभी सड़कों की स्थिती ऐसी है. जिससे दूर्घटना की संभावना निर्माण हुई है. बिच में बारिश का मौसम शुरू होने से सड़क का कार्य करने में मुश्किल हो रही थी. किंतू बारिश का मौसम समाप्त होकर 2 माह का कालावधि बिता है. किंतू अबतक सड़क मरम्मत कार्य को प्रारंभ नहीं किया गया है. जिससे नागरिकों में प्रशासन के प्रति रोष उमड रहा है.