राजनगरी के मुख्य सडकों की समस्या होगी दूर !- 284 करोड रूपयों का प्रावधान होने की संभावना

  • विधायक धर्मरावबाबा आत्राम इनका प्रयास 

अहेरी: मुख्य सडकों की जर्जर अवस्था तथा ट्रैफिक जाम की समस्या विगत अनेक वर्षो से अहेरी के नागरिकों का सिरदर्द बनी है. अहेरी में सडकों का विषय निरंतर प्रलंबित रहा था. ऐसे में पूर्व राज्यमंत्री तथा वर्तमान विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने अहेरी के मुख्य सडकों के कार्य हेतु सरकार की ओर निधी की मांग की है. सडकों के लिए करीबन 284 करोड रूपयों का प्रावधान हो, इसके लिए विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने प्रयास शुरू कर दिए है. सरकारी स्तर पर उनके निरंतर प्रयास जारी है. जिससे जल्द ही राजनगरी के मुख्य सडकों की समस्या हल होने की संभावना व्यक्त हो रही है.

अहेरी के छोटे तालाब समिप के दक्षिणमुखी हनुमान मंदिर से मुख्य चौक के विठ्ठल रुखमाई व हनुमान मंदिर तथा आगे जिला परिषद प्राथमिक स्कूल के सामने के देवलमरी मार्ग तक के सडक का प्रस्ताव तैयार कर विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने मांग को लेकर प्रयास जारी रखा था. मात्र कोरोना के चलते उक्त विषय पिछड गया था. मात्र निरंतर प्रयास रे जल्द ही इस सडक के लिए 284 करोड रूपयों के निधी का प्रावधान होनेवाला है. जिससे निरंतर प्रलंबित होनेवाले अहेरी के सडकों के मरम्मत का रास्ता साफ होने की संभावना व्यक्त की जा रही है. 

   इसके साथ ही मुख्य सडक पर का अतिक्रमण हटाया जानेवाला है. जिनके पास जमीन के पट्टे व कब्जा होगा, उनहे उचित वह सरकार द्वारा नुकसान मुआवजा देकर सडक निर्माण की जानेवाली है. ऐसे संकत मिल रहे है. नागरिकों की तिव्र मांग को ध्यान में लेते हुए स्वयं विधायक धर्मरावबाबा आत्राम ने मुख्य सडक के लिए आगे आकर हलचले शुरू किए. जिससे जल्द ही इस कार्य के लिए निधी का प्रावधान होकर कार्य को प्रत्यक्ष प्रारंभ होने की जानकारी सुत्रों द्वारा प्राप्त हुई है.