आंधी-तूफान से उड़ा छत, कुर्ला माल गांव की घटना

    Loading

    सिरोंचा. रविवार की रात जिले के विभिन्न हिस्सों में आंधी-तुफान के साथ बारिश हुई. इस बीच आंधी-तुफान के चलते तहसील के कोर्ला माल गांव में एक व्यक्ति के घर के टिन के छत उड़ गये. इस घटना में संबंधित व्यक्ति का लाखों रूपयों का नुकसान हुआ है. वहीं आंधी-तुफान के चलते क्षेत्र की बिजली आपुर्ति बंद होने से परिसर के नागरिकों को रातभर अंधेरे में रहने की नौबत आन पड़ी. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोर्ला माल गांव निवासी चिन्नासमय्या तोगर ने अपने नये घर का निर्माण कर टिन के छत लगाया था. इस दौरान रविवार की रात 9 बजे के करीब इस क्षेत्र में आंधी तुफान के साथ बारिश हुई. आंधी-तुफान के चलते तोगर के घर की टिन की छत टूटकर उड़ गयी. वहीं घर को भी क्षति पहुंची है. इस घटना में तोगर का करीब 1 लाख 50 हजार रूपयों का नुकसान होने की जानकारी मिली है. संबंधित विभाग घटना का पंचनामा कर नुकसानग्रस्त व्यक्ति को तत्काल वित्तीय सहायता प्रदान करें, ऐसी मांग परिसर के नागरिकों ने की है.

    बारिश से लोगों को मिली राहत

    पिछले कुछ दिनों से गर्मी काफी बढ़ गयी थी. विभिन्न उपाययोजना करने के बाद भी लोगों को गर्मी से राहत नहीं मिल रही थी. विशेषत: सुरज आग उगलने के कारण लोगों का बाहर निलकना मुश्किल हो गया था. इस दौरान रविवार को रात के समय जिले के विभिन्न हिस्सों में बारिश हुई. जिसके कारण पिछले कुछ दिनों से गर्मी से जुझ रहे लोगों ने राहत की सांस ली है.