आज आंदोलनकर्ता करेंगे चक्काजाम आंदोलन, 5 दिनों शुरू आंदोलन की ओर प्रशासन की अनदेखी

    Loading

    आरमोरी. वैनगंगा नदी के पुलिया पर सुरक्षा रैलींग लगाने की मांग को लेकर पिछले 5 दिनों से आरमोरी शहर के राजनितिक दल और सामाजिक संगठनों के पदाधिकारियों द्वारा बेमियादी हड़ताल किया जा रहा है. लेकिन 5 दिनों की कालावधि बित जाने के बावजूद भी अब तक प्रशासन ने इस आंदोलन का संज्ञान नहीं लिया है. जिसके कारण मंगलवार को आंदोलनकर्ता आरमोरी में चक्काजाम आंदोलन करें, ऐसी चेतावनी आंदोलनकर्ताओं ने दी है. 

     आंदोलनकर्ताओं ने कहां कि, वैनगंगा नदी में आई बाढ़ में पुलिया के सुरक्षा रैलींग बह गये थे. ऐसे में सुरक्षा रैलींग के अभाव में पुलिया पर भिषण दुर्घटना होने की संभावना जताई जा रही है. जिसके कारण पुलिया पर सुरक्षा रैलींग लगाने की प्रमुख मांग को लेकर आरमोरी के राजनितिक और सामाजिक संगठनों ने पुलिया पर ही 2 फरवरी से बेमियादी ठिय्या आंदोलन शुरू कर दिया है. लेकिन अब 5 दिनों की कालावधि बित जाने के बाद भी प्रशासन इस आंदोलन का गंभीरता से संज्ञान नहीं ले रहा है.

    जिसके कारण आंदोलनकर्ताओं में तीव्र नाराजगी व्याप्त है. वहीं 8 फरवरी को आरमोरी में चक्काजाम आंदोलन करने की चेतावनी आंदोलनकर्ताओं ने तहसीलदार व पुलिस विभाग को सौंपे ज्ञापन में दी है.रणजीत बनकर, राहुल जुवारे, निखिल धार्मिक, अमोल मारकवार, राकेश सोनकुसरे, संजय वाकड़े, देवानंद दुमाने, दीपक सोनकुसरे, महेंद्र शेंडे, प्रफुल खापरे सुरज पड़ोले, प्रशांत सोरते, निखिल बन्सोड़ आदि उपस्थित थे.