Traffic stalled due to tree falling on the road, incident on Murum village-Malewada road

Loading

धानोरा: जंगल में लगे दावानल के कारण एक बड़ा पेड़ मुख्य सड़क पर धराशायी हुआ. जिससे कुछ समय मुरुमगांव-मालेवाडा मार्ग पर की यातायात ठप्प होने का मामला मुरुमगांव समिप स्थित फुलकोडो गांव के समिप हुआ. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुरुमगांव से 7 किमी दूरी पर स्थित फुलकोडो जंगल परिसर में 5 अप्रैल को रात से आग लगी है. उक्त आन निरंतर फैलकर सड़क किनारे स्थित पेड़ को लगी. उक्त पेड़ का निचला तना जलने के कारण 6 अप्रैल को दोपहर के दौरान अचानक एक बडा पेड़ सड़क पर गिर गया. सुदैव से इस दौरान कोई जीवितहानी या वित्तहानी नहीं हुई. किंतु सड़क पर गिरे पेड़ ने संपूर्ण सड़क को ही अपने आगोश में लेने से इस मार्ग से यातायात करनेवाले चौपहिया वाहनों के लिए रूकावट निर्माण हुई है.

जिससे अनेक वाहनधारकों ने अपना वाहन रास्ता परिवर्तीत कर जयसिंगटोला से येरकड मार्ग से मुरूमगांव ऐसा मार्गक्रमण किया. वहीं दोपहिया चालकों को सिो जंगल से वाहन निकालकर मुख्य सड़क पर आने के लिए मशक्कत करनी पड़ी. कुछ समय बाद संबधित नागरिकों द्वारा उक्त पेड़ को किनारे किए जाने से आज इस मार्ग पर की यातायात पूर्ववत शुरू होने की जानकारी है. जंगल को आग लगने के मामले निरंतर शुरू है, ऐसे में वनविभाग ने समय पर सतर्कता बरतकर इसपर उपाययोजना करने की आवश्यकता व्यक्त हो रही है.