ग्राम सेवक का तबादला करें, अन्यथा ग्रापं को जडेंगे ताला

    Loading

    • चांभार्डा ग्रापं के पदाधिकारियों ने दी चेतावनी 

    गड़चिरोली. अवैध तरीके से निरंतर गैरहाजिर रहनेवाले चांभार्डा ग्राम पंचायत के ग्रामसेवक नितिन पेंदोर का तत्काल तबादला करें, अन्यथा ग्राम पंचायत कार्यालय को ताला जड़ा जाएगा, ऐसी चेतावनी ग्रापं पदाधिकारियों समेत ग्रामीणों ने शिवसेना के उपजिलाप्रमुख अरविंद कात्रटवार के नेतृत्व में जिप के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, जिलाधिश  के माध्यम से नगर विकास मंत्री तथा जिले के पालकमंत्री एकनाथ शिंदे को भिजवाये ज्ञापन में दी है.

    ज्ञापन में कहां कि, गड़चिरोली तहसील के चांभार्डा ग्राम पंचायत के ग्रामसेवक नितिन पेंदोर जब से नियुक्त हुए है, तबसे ही वह निरंतर गैरहाजिर है. जिसका खामियाजा ग्रापं के कार्यो समेत गांव के विकास पर हो रहा है. इस बीच गांव से इकट्टा की गई 50 हजार रूपयों की रकम लेकर वह काफी दिनों तक गायब थे.

    इस संदर्भ में नागरिकों द्वारा बीडीओ से शिकायत करने के बाद उनके जगह पर तीन माह के लिये प्रभारी ग्रामसेवक के रूप में जी. टी. कोलते की नियुक्ति की गई. लेकिन ग्रामसेवक पेंदोर टैक्स वसूली के पैसे अब तक वापिस नहीं किये है. इसी बीच दोबारा 25 अगस्त को पेंदोर की चांभार्डा ग्रापं में नियुक्ति की गई. तब से लेकर अब तक वह गैरहाजिर है.

    उनकी नियुक्ति को लेकर ग्रामीणों द्वार आपत्ती जताई गयी. वहीं बीडीओ और सीईओ को ज्ञापन सौंपने के बाद भी किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं किए जाने से ग्रामीणों में आक्रोश है. जिससे आगामी 8 दिनों के भीतर ग्रामसेवक पेंदोंर का तबादला करें, अन्यथा ग्राम पंचायत कार्यालय को ताला जड़ा जाएगा, ऐसी चेतावनी ग्रामीणों ने दी है.

    इस समय चांभार्डा के सरपंच सुरज उईके, उपसरपंच संदिप अलबनकर, सदस्य अर्चना उईके, लोमेश उरकुडे, वैशाली सुरपाम, बाबुराव लाजुरकर, ईश्वर लाजुरकार, स्वप्रील मोहदेवकर, सिंधु ठाकरे, देवाजी कोरेवार आदि समेत ग्रामीण उपस्थित थे.