कठानी पुलिया पर ट्रक ने मारी बस को टक्कर, जिवितहानि नहीं

    Loading

    गड़चिरोली. गड़चिरोली जिला मुख्यालय समीपस्थ कठानी नदी के पुलिया पर ट्रक ने रापनि की बस को टक्कर मारने की घटना सोमवार को सुबह 10 बजे के दौरान घटी. इस दुर्घटना में किसी भी तरह की जिवितहानि  नहीं हुई. लेकिन रापनि की बस और ट्रक के सामने का हिस्सा पुरी तहर क्षतिग्रस्त हो गया.

    वहीं घटना के चलते कठानी नदी के पुलिया पर काफी घंटों तक यातायात प्रभावित हो गयी थी. इस घटना की जानकारी मिलते ही गड़चिरोली पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर यातायात पूर्ववत शुरू की. जिससे वाहनधारक समेत यात्रियों ने राहत की सांस ली. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, रापनि की एम. एच. 40 एक्यु-6122 क्रमांक की बस यात्रियों को लेकर गड़चिरोली से चंद्रपुर जिले के ब्रम्हपुरी की ओर जा रही थी. इस दौरान आरमोरी से गड़चिरोली की ओर आ रहा सीजी 07 ए2-8115 क्रमांक के ट्रक ने कठानी नदी के पुलिया पर बस का टक्कर मार दी.

    इस घटना में किसी भी तरह की जिवितहानि नहीं हुई. लेकिन बस और ट्रक के सामने का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. लेकिन पुलिया के बीचोबीच यह दुर्घटना होने से मार्ग के दोनों बाजुओं में वाहनों की लंबी कतार लग गयी. वहीं काफी घंटों तक यातायात प्रभावित हो गयी थी. इधर गड़चिरोली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू की. 

    वाहनधारकों को लेना पड़ा छोटे पुलिया का सहारा 

    ट्रक की बस को टक्कर लगने के बाद काफी घंटों तक कठानी नदी के नये पुलिया पर यातायात प्रभावित हो गयी थी. साथ ही पुलिया के दोनों बाजु में वाहनों की लंबी कतार लग गयी थी. काफी घंटे तक प्रतिक्षा करने के बावजूद भी यातायात शुरू नहीं होने के कारण अनेक वाहनधारकों ने कठानी नदी के छोटे पुलिया का सहारा लेते हुए आवागमन शुरू कर दिया था.

    गड़चिरोली के मुख्य चौक में भी हुई दुर्घटना 

    चामोर्शी से धानोरा की ओर जानेवाला ट्रक गड़चिरोली के मुख्य इंदिरा गांधी चौक में पहुंचकर धानोरा मार्ग की ओर मुड़ गया. इसी बीच अचानक एक कार ट्रक के सामने आ गयी. जिससे ट्रक चालक का नियंत्रण छुटकर ट्रक  कार से टकरा गया. लेकिन इस घटना में किसी भी तरह की जिवितहानि नहीं हुई. मात्र कार को क्षति पहुंचे की जानकारी मिली है. दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी थी.