accident
File Photo

    • गड़चिरोली-चातगांव मार्ग पर हुआ हादसा

    गड़चिरोली. दोपहया और सीआरपीएफ के ट्रक के बीच हुई भिंड़त में दोपहिया पर सवार एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यु हो गयी. वहीं महिला समेत एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी. यह घटना बुधवार को दोपहर 3 बजे के दौरान गड़चिरोली-चातगांव मार्ग के मोहडोंगरी गांव समीपस्थ घटी. मृतक का नाम चंद्रपुर जिले के राजोली गांव निवासी  गजानन वसंत रामटेके (48) होकर घायलों में मृतक की पत्नी शालिनी गाजनन रामटेके (42) और भांजी काजल अनिल कुंभारे (17) का समावेश है. 

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, चंद्रपुर जिले के राजोली गांव निवासी गजानन रामटेके यह अपनी पत्नी शालिनी और भांजी काजल के साथ उपचार के लिये चातगांव समीपस्थ सर्च अस्पताल में गये थे. उपचार करने के बाद एम. एच. 34 बी-5581 क्रमांक की दोपहिया पर सवार होकर तीनों चातगांव से अपने गांव राजोली की ओर वापिस जा रहे थे.

    इस बीच गड़चिरोली से धानोरा की ओर जा रहा सीआरपीएफ जवानों के ट्रक व दोपहिया के बीच भीडंत हो गयी. जिसमें गजानन रामटेके की मौके पर मृत्यु हो गयी. वहीं शामिली रामटेके व काजल कुंभारे गंभीर रूप से घायल हो गये. इधर घटना की जानकारी मिलते ही गड़चिरोली पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची.

    घटना का पंचनामा करने के बाद दोनों घायलों को उपचार के लिये गड़चिरोली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं सीआरपीएफ के जवानों का ट्रक पुलिस थाने में जमा किया गया. विशेषत: भिडंत इतनी जबरदस्त थी कि, दोपहिया पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. इस घटना को लेकर गड़चिरोली पुलिस थाने में देर शाम तक मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी.