खडी ट्रक को टकराई दोपहिया, 2  की मौत; देवडी गांव समीपस्थ हुआ भीषण हादसा

Loading

गडचिरोली. सडक पर खडे नादुरूस्त ट्रक को तेज रफ्तार दोपहिया ही टक्कर लगने से हुई दुर्घटना में दो पहिया पर सवार दो युवकों की मौके पर मृत्यु हो गयी. यह घटना  सोमवार की रात जिले की चामोर्शी तहसील मुख्यालय से 3 किमी दुरी पर स्थित देवडी गांव समीपस्थ घटी. मृतकों में चामोर्शी तहसील के श्रीनिवासपुर निवासी प्रशांत सुनील सरकार (35) और बादल कलीपद मल्लीक (35) का समावेश है. . 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चामोर्शी तहसील के देवडी गांव समीपस्थ धान की ढूलाई करनेवाला  एम. एच. 30-एबी 4644 क्रमांक क ट्रक नादूरूस्त होने से मार्ग पर खडा था. इसी बीच रात के समय  श्रीनिवासपूर निवासी  प्रशांत सुनील सरकार व बादल कलीपद मल्लिक यह दोनों युवक  एम. एच. 33-वाई-7972 क्रमांक की दोपहिया पर सवार होकर चामोर्शी से गडचिरोली की ओर आ रहे थे.

इसी बीच उनकी दोपहिया की सडक पर खडे ट्रक को टक्कर लग गयी. जिसमें दोनों युवओं की मौके पर मृत्यु हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही चामोर्शी पुलिस तत्काल घटनास्थल पर पहुंची. और घटना का पंचनामा कर मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये चामोर्शी के ग्रामीण अस्पताल में ले गये. मामले की अधिक जांच पुलिस निरीक्षक विजयानंद पाटील के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक  तुषार पाटील कर रहे है.

नादुरुस्त खडा ट्रक बना जानलेवा

चामोर्शी समीपस्थ देवडी गांव के पास 4 जून से धान की ढूलाई करनेवाला ट्रक नादुरूस्त अवस्थान में खडा है. लेकिन संबंधित ट्रक चालक ट्रक को सडक किनारे न करते हुए सडक पर ही रख दिया. इसी बीच रात के समय दोपहिया से सफर करनेवाले दो युवओं की दोपहिया ने अंदाज नहीं आने के कारण ट्रक को टक्कर मार दी. जिससे यह दुर्घटना घटी.  जिससे  नादुरुस्त  अवस्था में खडा ट्रक दोनों युवकों के लिये काल बनने की बात कही जा रही है. 

दोनों युवा थे मच्दली व्यवसायिक

दुर्घटना में मृत हुए श्रीनिवासपूर निवासी प्रशांत सरकार व बादल मल्लिक यह दोनों यह मच्छली बिक्री का व्यवसाय कर रहे थे. इस व्यवसाय से वह दोनों अपने परिवार के साथ जीवनयापन कर रहे थे. लेकिन दुर्घटना में दोनों की मृत्यु होने से युवाओं के परिवारों पर दुखों का पहाड टुट पडा है. वहीं इस घटना से गांव में शौक का वातावरण निर्माण हो गया.