File Photo
File Photo

    Loading

    -नागपुर में चल रहा था उपचार

    गड़चिरोली. शहर के चामोर्शी मार्ग पर राष्ट्रिय महामार्ग का कार्य शुरू है. लेकिन यह कार्य कच्छूआ गति से शुरू होने के कारण आवागमन करनेवाले वाहनधारकों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है इस दौरान इस मार्ग पर 23 अक्टूबर को दुर्घटना होकर एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

    जिसे उपचार के लिये नागपुर ले जाया गया था. इस दौरान दिवाली के दिन ही दुर्घटना में घायल युवक की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी. मृतक  युवक का नाम हिमांशु उमेश काबरा है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार, चामोर्शी मार्ग पर राष्ट्रिय महामार्ग का कार्य शुरू होकर उक्त कार्य काफी धिमि गति से चल रहा है. ऐसे में 23 अक्टूबर को इसी मार्ग पर हिंमाशु काबरा के दुपहिया को अज्ञात वाहन ने टक्कर कार दी. और घटनास्थल से फरार हो गया. इस घटना में हिंमाशु गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे तत्काल उपचार के लिये गड़़चिरोली के जिला अस्पताल में ले जाया गया. यहां पर प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे नागपुर में रेफर किया गया.

    मात्र लक्ष्मीपूजन के दिन ही हिंमाशु की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी. इस घटना की जानकारी मिलते ही गड़चिरोली शहर के अनेक व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखेथे. चामोर्शी मार्ग पर धिमि गति से शुरू कार्य के चलते अनेक बार दुर्घटनाएं घटी है. जिससे संबंधित ठेकेदार के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की जा रही है.