gadkari
Pic: Twitter

    Loading

     पुणे. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) ने शनिवार को कहा कि विकास कार्य महाराष्ट्र (Maharashtra) में हों या भारत में कहीं और, उसे किसी भी प्रकार की राजनीति को बीच में लाए बिना पूरा किया जाएगा। सांगली में दो राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं के उद्घाटन समारोह में केंद्रीय परिवहन मंत्री ने कहा कि वह खुद को “महाराष्ट्र का दूत” मानते हैं और उन्हें लगता है कि राज्य को देश में सबसे ऊपर आना चाहिए।

    गडकरी ने कहा, “मेरे कार्यकाल के पिछले सात साल में, मुझे महाराष्ट्र में पांच लाख करोड़ रुपये के विकास कार्यों को करने का मौका मिला। मैं पत्तन, पोत परिवहन, जल संसाधन, एमएसएमई और सड़क परिवहन मंत्रालय में (मंत्री के रूप में) रहा हूं, लेकिन मैंने हमेशा स्वयं को महाराष्ट्र का दूत माना और मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमि को समृद्ध होना चाहिए।”

    उन्होंने कहा कि अगर किसी राज्य को पहले स्थान पर आना है, तो वह महाराष्ट्र को होना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि विकास कार्यों को किसी भी प्रकार की राजनीति को बीच में लाए बिना पूरा किया जाएगा। उन्होंने आश्वासन दिया कि उनके सामने जो भी मांग रखी गई है, उसे पूरा किया जाएगा।