File Photo
File Photo

    Loading

    चामोर्शी. कपास चुनने के लिए खेत में गए खेतमजदूर महिला पर जंगली सुअर ने हमला कर घायल करने की घटना आज रविवार को सुबह के दौरान तहसील के चंदनखेडी खेत परिसर में घटी. घायल महिला का नाम चंदनखेडी निवासी सुमन सुभाष सोयाम (38) है. 

     चामोर्शी तहसील में कपास चुनने का कार्य शुरू है. हमेशा की तरह सुमन सोयाम यह खेतमजदूर महिला कपास चुनने के लिए खेत परिसर में गई थी. इस दौरान कपास चुनते समय अचानक जंगली सुअर से उसपर हमला कर उसे घायल किया. इसकी जानकारी अन्य मजदूर महिलाओं ने गांव में दी.

    ग्रामीणों ने इसकी जानकारी बालासाहेबांची शिवसेना पार्टी के जिला प्रमुख राकेश बेलसरे को दी. वे तत्काल वाहन लेकर खेत में पहुंचे. घायल सुमन को आष्टी के ग्रामीण अस्पताल में दाखिल किया है. वहीं वनविभाग को घटना की जानकारी दी है.

    जानकारी मिलते ही चौडमपल्ली के वनपरिक्षेत्र अधिकारी गणेश लांडगे के मार्गदर्शन में ठाकरी के क्षेत्रसहाय्यक आनंदराव गोतकोंडवार, चंडनखेडी वनरक्षक एल. वी. मेश्राम, डी. एन. सरवाते ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया, वहीं ग्रामीण अस्पताल में घायल से मुलाकात कर पुछताच की. घायल को सरकारी प्रावधान के तहत आवश्यक मदद देने की जानकारी वनाधिकारियों ने दी. इस समय मार्कंडा कं. के ग्रामपंचायत सदस्य नंदू सिडाम, परदेशी सिडाम उपस्थित थे.