KNIFE
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

  • जिला सत्र न्यायालय परिसर का मामला 

गोंदिया. जिला सत्र न्यायालय परिसर में 35 वर्षीय एक आरोपी चाकू लेकर घुस गया और अर्जनवीस को चाकू दिखाकर डरा धमका कर उससे 2 हजार रु. की छिन लिया. घटना 31 मई की सुबह 11.30 बजे की है. गिरफ्तार आरोपी का नाम गोविंदपुर निवासी पिंटू श्रीवास्तव (35) है.

गोंदिया तहसील के रावणवाड़ी निवासी दीपक छगनलाल हरिणखेड़े (30) गोंदिया में एक वकील के यहां अर्जनवीस का काम करता है. वह हमेशा की तरह सुबह 10.30 बजे गोंदिया कोर्ट परिसर पहुंचा. वह अपना काम कर रहा था. इस दौरान 11.30 बजे के करीब पिंटू श्रीवास्तव चाकू लेकर कोर्ट परिसर पहुंचा और चिखलोंढे अर्जनवीस कहां है ? ऐसा दीपक हरिणखेड़े से पूछा. दीपक ने वह पीछे बैठते थे ऐसे कहा. उस समय चिखलोंढे अर्जनवीस नहीं थे. पीछे उसका लड़का बैठा था.

पिंटू श्रीवास्तव ने चिखलोंडे के लड़के को गालीगलौच करना शुरू कर दिया. उस समय जब दीपक हरिणखेड़े पानी पी रहा था, तभी उसने कमर से चाकू निकालकर दीपक के सिर पर दे मारा. उसके पास से दो हजार रु. और मोबाइल फोन छिन लिया. घबराकर दीपक भागा और मेन गेट पर बैठे पुलिस को बुलाया. पुलिस सिपाही वैद्यक ने आरोपी से चाकू छीन लिया और आरोपी को भी पकड़ लिया. आरोपी के खिलाफ गोंदिया शहर थाने में मामला दर्ज किया गया है. जांच सहायक पुलिस निरीक्षक सागर पाटिल कर रहे हैं. 

न्यायालय परिसर में पहला मामला

यहां जिला सत्र न्यायालय के परिसर में किसी आरोपी के घुसने और अर्जनवीस पर हमला करने का यह पहला मामला है. लेकिन इस घटना से दहशत का माहौल निर्मित हो गया. साथ ही सुरक्षा का मुद्दा भी खड़ा हो गया है. इसलिए आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की जा रही है