APMC Gondia

Loading

गोंदिया.  जिले में गोंदिया, आमगांव, देवरी, गोरेगांव, अर्जुनी मोरगांव, सड़क अर्जुनी, तिरोड़ा इन 7 कृषि उत्पन्न बाजार समितियों के चुनाव कार्यक्रम घोषित कर दिए गए हैं. सहकार क्षेत्र पर अपनी पकड़ मजबूत रखने के लिए यह चुनाव महत्वपूर्ण होते हैं. जिससे सभी प्रमुख राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर हलचलें तेज कर दी है.

इसमें प्रथम चरण में गोंदिया, तिरोडा, आमगांव, अर्जुनी मोरगांव इन समितियों के चुनाव होगें जिसमें 28 अप्रैल का मतदान व 29 अप्रैल का मतगणना होगी. जबकि शेष  गोरेगांव, देवरी व सड़क अर्जुनी इन तीन समितियों के लिए 30 अप्रेल को मतदान किया गया जाएगा और उसी दिन मतगणना होगी. इस चुनाव में भाजपा और राकांपा एक साथ देखने को मिलेगी.

आमगांव समिति चुनाव के लिए भाजपा व राकांपा ने गठबंधन किया है. इसमें भाजपा के 11 और राकांपा के 7 उम्मीदवार होंगे. इसी तरह देवरी और गोंदिया में भी भाजपा व राकांपा युती एक साथ  चुनाव लड़ेंगी. ऐसी जानकारी भाजपा के जिलाध्यक्ष केशराव मानकर ने देते हुए बताया कि आमगांव कृउबास के लिए उन्होंने राकांपा के साथ गठबंधन किया है.  इस प्रकार देवरी और गोंदिया में भी राकांपा के  के साथ युती करेंगे. उन्होंने कहा है कि वे तिरोडा, गोरेगांव और अर्जुनी मोरगांव में अपने दम पर चुनाव लड़ेंगे और  सड़क अर्जुनी बाजार समिति के चुनाव में अन्य दलों के साथ गठबंधन करेंगे.