अंडरग्राउंड मार्ग पर भारी जलभराव के कारण नागरिक हो गए परेशान

    गोंदिया. 12 सितंबर की सुबह से ही जिले व शहर में जोरदार बारिश हो रही है. जिसके कारण अनेक क्षेत्रों में पानी भर गया था. शहर के अंडर ग्राउंड मार्ग पर भी जोरदार बारिश के कारण बडे पैमाने पर जलभराव हो जाने से  लोगों को आवागमन करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

    अंडरग्राउंड के दोनों ओर पानी का तेज बहाव शुरू था फिर भी अनेक लोग अपने वाहनों को पानी के बीच से निकालते देखे गए. इस मार्ग पर बारिश के दिनों में हमेशा ही परेशानी का सामना करना पड़ता है फिर भी प्रशासन इसका हल नहीं निकाल पाता. अनेक लोग अंडर ग्राउंड में पानी को देखकर बाजार जाने के लिए ओवर ब्रिज का सहारा ले रहे थे.

    रामनगर, सूर्याटोला, टीबी टोली आदि क्षेत्र के लोग इस मार्ग का अधिकतर उपयोग करते है. यह मार्ग बाजार और रेलवे स्टेशन जाने के लिए पास पडता जिस कारण इस मार्ग पर आवागमन अधिक रहता है लेकिन बारिश के दिनों में यहां गड्ढे और पानी का सामना लोगों को करना पड़ता है. अंडर ग्राउंड मार्ग पर अनेक जगह गड्ढे होने से वाहन चालकों को सावधानी बरतते हुए वाहन चलाना पड़ता है.

    यहां पर पानी जमा होने के बाद बड़े मुश्किल से पानी की निकासी होती है. जिससे लोगों को आवागमन करने में परेशानियों का सामना करना पड़ता है. यहां पर एक साईड के मार्ग बड़े पैमाने पर पानी भर जाने के कारण लोग एक ही मार्ग से आना जाना कर रहे थे. जिसके कारण दुर्घटना होने की आशंका बनी हुई थी.