CRIME

    • प्रेमिका को लगाया 2 लाख का चुना

    गोंदिया . फेसबुक पर दोस्ती हो जाने के बाद कोरोना काल में गोंदिया आए व्यक्ति ने विवाह करने का लालच दिखाकर शहर की एक विधवा महिला का शोषण किया. इतना ही नहीं महिला से 1 लाख 99 हजार रु. लेकर उसे बिना लौटाए पुणे चला गया. इसके बाद शहर पुलिस ने 8 अगस्त को आरोपी को पुणे से गिरफ्तार किया है.

    आरोपी का नाम मध्य प्रदेश के खंडवा जिला अंतर्गत जवाहरगंज निवासी दिलीप लक्ष्मण यादव (39) है. इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी पुणे में नौकरी पर है. पुलिस ने उसे पुणे स्थित समर्थ हाउसिंग सोसायटी एकता चौक वार्ड नंबर 12 गणपति मंदिर चिखली, पुणे से गिरफ्तार किया है.

    स्थानीय एक विधवा महिला से उसने फेसबुक पर दोस्ती की. वह मध्य प्रदेश का निवासी है. लेकिन वर्तमान में पुणे में नौकरी कर रहा है. फेसबुक पर हुई दोस्ती के बाद रिश्ते में बदलने के लिए कोरोना संक्रमण काल में गोंदिया आया. उस विधवा को विवाह करने का लालच देकर 27 जुलाई 2020 से 1 जून 2021 तक उसने महिला का शोषण किया.

    इसमें मजेदार बात यह है कि मेरा मेरी पत्नी से तलाक हो गया है, अब मैं तुझे अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार करुंगा. यह कहकर विधवा को अपने जाल में फांसने के बाद उसने कुडवा स्थित गायत्री मंदिर में उसके साथ विवाह भी कर लिया. इसके बाद कुछ दिन पत्नी जैसे रखकर उसने 1 लाख 99 हजार रु. मांगे और प्राप्त होने के बाद पुणे चला गया.

    लेकिन अनेक दिनों तक उसके नहीं लौटने पर विधवा ने इसकी शिकायत शहर पुलिस में दर्ज करवाई. थानेदार महेश बंसोड़े के मार्गदर्शन में जांच शुरू है.