Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

  • मामले में अलग अलग टीमें बनाकर हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

गोंदिया.  रामनगर थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम हिवरा के शासकीय कृषि महाविद्यालय के पास वन विभाग की जगह पर एक पेड़ से एक युवक का शव लटका हुई दिखाई दिया. मृतक युवक के गले पर जख्म के निशान है, जिसके चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है. यह घटना 20 मार्च को सुबह की बताई जा रही है.

इस संदर्भ में रामनगर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. मृतक युवक का नाम संदीप भाऊलाल चिखलोंढे (29) चांदनीटोला (नागरा) निवासी बताया जा रहा है. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर मृतक युवक संदीप चिखलोंढे का पेड़ से लटका हुआ शव वहां से निकलने वाले दुध विक्रेताओं ने देखा, तब इसकी जानकारी हिवरा निवासी उमेश ओमकार माहुले ने पुलिस पाटील विनोद नंदेश्वर को दी. नंदेश्वर ने जानकारी प्राप्त कर इस घटना के संदर्भ में रामनगर पुलिस को जानकारी दी. जिसके बाद अपराध दर्ज किया गया.

धारदार हथियार से हत्या कर लटका दिया पेड़ पर शव 

उल्लेखनीय है कि इस हत्या के मामले में इस बात की संभावना व्यक्त की जा रही है कि आरोपियों द्वारा संदीप चिखलोंढे की पहले धारदार हथियार से गले पर वार कर हत्या कर दी गई और उसके बाद गमछा, मफलर आदि कपड़े बांधकर उसे पेड़ से लटका दिया गया ताकि हत्या को आत्महत्या प्रदर्शित किया जा सके.

कुछ दूरी पर पड़ी थी शराब की बोतलें

मृतक संदीप चिखलोंढे के गले पर जहां जख्म पाए गए, वहीं जिस स्थान पर उसका शव पेड़ से बांधा गया, उसके आजू बाजू की जमीन पर खून बिखरा पड़ा पाया गया, जबकि वहीं कुछ ही दूरी पर शराब की बोतलें भी पाई गई, जिससे यह तय हो गया कि यह आत्महत्या का नहीं बल्कि हत्या का मामला है. और अब पुलिस हत्या के कारण और हत्यारों की खोज में जुट गई है.

आरोपी की तलाश के लिए लगाई गई अलग अलग टीमें..

हत्या के इस मामले में इस बात की गुंजाईश नजर आ रही है कि हत्यारे संदीप के परिचित होंगे तथा शराब के नशे में पार्टी के बाद गर्दन पर धारदार चाकू से वार कर हत्या कर दी गई है. रामनगर पुलिस और स्थानीय क्राईम ब्रांच की अलग अलग टीमें बनाकर पुलिस अधीक्षक निखील पिंगले के मार्गदर्शन में आरोपीयों की तलाश शुरु कर दी गई है, तथा पुलिस जहां हत्यारों की खोज कर रही है.

वहीं इसी के साथ क्षेत्र में कहां कहां किन किन स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं.तथा मृतक संदीप के दोस्तों और रिश्तेदारों से संपर्क कर उसके संबंध में पूरी जानकारियां एकत्रित करने के साथ हत्या के कारण को तलाशने की कोशिश शुरु कर दी है. रामनगर पुलिस ने इस हत्या के मामले में जल्द ही आरोपी तक पहुंचने की संभावना व्यक्त की है.