मार्ग दुरुस्ती को लेकर नपं मुख्याधिकारी को सौंपा ज्ञापन

    Loading

    सड़क अर्जुनी. मार्ग की दुरावस्था को लेकर वार्ड क्र. 4 के नागरिकों ने नपं कार्यालय पहुंचकर समस्याओं के निराकरण के लिए मुख्याधिकारी को ज्ञापन सौंपा. जिसमें कहा गया है कि वार्ड क्र. 4 में लगभग 2 से 3 वर्ष पूर्व मार्ग का गिट्टीकरण किया गया था जो अब पूरी तरह से उखड़ गया है. जिससे वार्ड के लोगों को आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

    जानकारी के अनुसार नपं बांधकाम विभाग के 14 अक्टुबर 2020 के अनुसार कुंडलिक भोयर के मकान से पुरूषोत्तम भेंडारकर के मकान तक का 19 लाख 40 हजार 977 रु. का काम मंजूर किया गया लेकिन अब तक उक्त सीमेंट मार्ग का कार्य प्रारंभ नहीं किया गया. अनेक बार अवगत कराने पर भी नपं प्रशासन द्वारा अनदेखी की जा रही है. अत: उक्त सीमेंट मार्ग निर्माण कार्य को शीघ्र प्रारंभ किया जाए अन्यथा वार्ड के लोगों द्वारा मकान टैक्स जमा नहीं किया जाएगा और नपं को सहयोग नहीं किया जाएगा.

    जिसके लिए नपं प्रशासन ही पूर्णत: जिम्मेदार रहेगा. ज्ञापन की प्रतिलिपी जिलाधीश, तहसीलदार व विधायक मनोहर चंद्रीकापुरे को भी प्रेषित की गई है. प्रतिनिधि मंडल में अशोक वरखडे, जनार्दन बोरकर, कुंडलिक भोयर, अशोक इडपाचे, वीरेंद्र वंजारी, सुभाष वाकडे, पुरूषोत्तम भेंडारकर, बलीराम कोरे, जागेश्वर पाथोडे, वसंत लांजेवार, उदाराम बोरकर, सुभाष वाकडे, रीतेश तरजुले, दिनेश खेडकर, रमेश वाढीवे, कमल अग्रवाल आदि का समावेश है.