Accident

    Loading

    अर्जुनी मोरगांव. नवेगांवबांध-लाखांदुर मार्ग पर मिक्सर मशीन ट्रक की टक्कर से गंभीर घायल मोटरसाइकिल चालक को उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल में ले जाते समय उसने बीच मार्ग में ही दम तोड़ दिया. मृतक का नाम अर्जुनी मोरगांव निवासी राहुल गोविंदराव ब्राम्हणकर (50) बताया गया है, वह अर्जुनी मोरगांव के बहुउद‍्देशीय विद्यालय में  कार्यरत था. यह दुर्घटना अर्जुनी मोरगांव के पुराने न्यायालय मार्ग के सामने हुई.

    इस मामले में अर्जुनी मोरगांव पुलिस ने ट्रक चालक टाटानगर जमशेदपुर निवासी रोमीसिंह हरविंदरसिंह को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार  ब्राम्हणकर सुबह में मोटरसाइकिल क्र. एमएच 36 ए 7200 से अर्जुनी मोरगांव मार्ग से जा रहा था. तभी बिना नंबर प्लेट के मिक्सर मशीन का ट्रक नवेगांवबांध से लाखांदुर की ओर तेज गति में आ रहा था. तभी उसकी चपेट में  मोटरसाइकिल आ गई.

    जिसमें गंभीर रूप से घायल राहुल को उपचार के लिए नागपुर के अस्पताल में ले जाया जा रहा था लेकिन बीच मार्ग में उसने दम तोड़ दिया.  जानकारी मिलते ही अर्जुनी मोरगांव के थानेदार सोमनाथ कदम ने घटनास्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया  तथा इस मामले में ट्रक चालक टाटानगर जमशेदपुर निवासी रोमीसिंह हरविंदरसिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया.