murder

    Loading

    आमगांव. तहसील के कुंभारटोली पाउलदौना मार्ग पर महादेव पहाड़ी जंगल परिसर में एक 17 वर्षिय युवती का अर्धनग्न अवस्था  में जला शव 21 अप्रेल को पाया गया था. इसमें आरोपियों ने हत्या कर पहचान छुपाने के लिए युवती का चेहरा जला दिया था.  2 माह बीत जाने के बावजूद   युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है जो  पुलिस के लिए चुनौती का मुद्दा बन गया  है.

    महादेव पहाड़ी परिसर के पास कुंभारटोली गांव के कुछ लोग जंगल परिसर में मार्निंग वॉक के लिए गए थे. जहां उन्हें एक युवती का  शव दिखाई दिया. चेहरा जला होने से युवती की पहचान नही सकी. पोस्टमार्टम अहवाल में उक्त युवती पर कोई अत्याचार होने की बात स्पष्ट नहीं हुई.  आरोपियों ने युवती की हत्या कर सबूत नष्ट करने के इरादे से महादेव पहाड़ी जंगल परिसर में लाकर जलाने का प्रयास किया.

    युवती की पहचान नही होने से पुलिस इस प्रकरण के तह तक नहीं पहुंच पाई है. इस घटना के संदर्भ में पुलिस ने महाराष्ट्र ही नही तो सीमा क्षेत्र वाले मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ राज्य के सभी थानों को सूचना दी लेकिन   दो महीने के बाद भी कोई परिणाम नहीं निकला.  जिससे इस हत्या की घटना को किसने अंजाम दिया इसकी जांच करना कठिन हो गया है. इस प्रकरण की जांच सीआयडी से करने की मांग की जा रही है.  वैसे पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. जांच थानेदार हांडे कर रहे हैं.