Arrested on Spying charges in UAE, mother may have to wait till 2025 to meet son
Representative Photo

    गोंदिया. दवनीवाडा पुलिस थाने के तहत ग्राम बघोली निवासी मुनेश्वर सहसराम पारधी की 21 नवंबर को तड़के 4 बजे कुल्हाडी से प्रहार कर हत्या कर दी गई थी.  प्रकरण में उसकी पत्नी शारदा मुनेश्वर पारधी व कुणाल मनोहर पटले को गिरफ्तार कर 22 नवंबर को न्यायालय में पेश किया जहां उन्हें 26 नवंबर तक  पुलिस हिरासत दी गई है.

    इन दोनों आरोपियों ने पुलिस की पुछताछ में हत्या करने की बात कबुल की है.  जांच कर रहे थानेदार प्रतापराव भोंसले ने बताया कि मृतक की पत्नी शारदा का कुणाल के साथ पिछले 6 माह से प्रेम संबंध है. एक दो बार पकड़े जाने पर मृतक मुनेश्वर व शारदा के बीच विवाद होता रहा. जिससे बार बार की झंझट को हमेशा के लिए समाप्त करने शारदा व कुणाल ने षडय़ंत्र रचा और  नियोजित योजना के अनुसार घटना की सुबह कुणाल पटले यह मुनेश्वर के घर पहुंचा.

    जहां उसने मुनेश्वर पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे व तिरोडा के डीवायएसपी नितीन यादव, श्वान दल व बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारी घटना स्थल पर पहुंच गए थे. इस घटना को लेकर ग्राम में तरह तरह की चर्चाएं हो रही थी. जिससे पुलिस कथित प्रेमी व शारदा को पुछताछ के लिए पुलिस थाने लाई थी. इसके बाद सख्ती से की गई पुछताछ में दोनों ने  अपना अपराध कबुल किया है.