Beware of thugs, Mahavitaran appeals to customers
File Photo

    Loading

    गोंदिया. गोंदिया के महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी के विभिन्न विभागों में सुरक्षा रक्षक कर्मियों को नागपुर के जिला सुरक्षा रक्षक मंडल व्दारा तैनात किया गया है. बताया जाता है कि कर्मियों के लिए डिवीजन ऑफिस में फंड सुरक्षित किया गया है. अनदेखी के चलते कर्मियों को पिछले अगस्त माह का वेतन नहीं दिया गया है. वहीं सितंबर माह समाप्ति की कगार पर पहुंच चुका है  लेकिन अब तक वरिष्ठों व्दारा रिकवायरमेंट हेड ऑफिस नहीं भेजे जाने की चर्चाओं से कर्मियों की चिंता बढ़ चुकी है.

    बताया जाता है कि महावितरण के विभागों में कार्यरत अधिकारी, कर्मियों का वेतन हर माह की 30 तारीख को नियमित किया जा रहा है. वहीं डिवीजन में सुरक्षा रक्षक कर्मियों के लिए सुरक्षित रखा फंड किन कामों पर खर्च किया गया है. इस बात पर अब तक वरिष्ठों व्दारा चुप्पी साधे जाने से कर्मियों में नाराजगी नजर आ रही है. पता चला है कि सुरक्षा रक्षकों में पुरुष व महिला कर्मियों का समावेश है. इस संबंध में महावितरण ने बताया कि कर्मियों के वेतन से संबंधि प्रक्रिया पूरी की जा चुकी है. वेतन से संबंधीत समस्या जल्द से जल्द हल की जाएगी.

    उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र राज्य विद्युत वितरण कंपनी में नागपुर के जिला सुरक्षा रक्षक मंडल व्दारा महावितरण के बिजली विभागों में सुरक्षा रक्षक कर्मियों को तैनात किया गया है. बताया गया कि सुरक्षा रक्षकों को पिछले एक माह का वेतन नहीं दिया गया है. वहीं कार्यरत अधिकारी, कर्मियों को वेतन हर माह के 30 तारीख को नियमित होने से सुरक्षा रक्षक कर्मियों में असंतोष   नजर आ रहा है. इस संबंध में महावितरण ने कर्मियों के वेतन संबंधी रिक्वायरमेंट हेड ऑफिस भेजे जाने की जानकारी दी है.

     महावितरण गोंदिया के औद्योगिक  अधिकारी अनंत चौरे ने बताया कि कर्मियों के वेतन से संबंधि प्रक्रिया पूरी हो चुकी है. सुरक्षा रक्षकों का रिक्वायरमेंट भेजा जा चुका है. फंड उपलब्ध होते ही वेतन की समस्या शीघ्र हल की जाएगी.