सड़क पर गड्ढे या गड्ढे में सड़क, सालईटोला- रायपुर मार्ग की हालत जर्जर

    Loading

    गोंदिया. ग्राम सालईटोला- रायपुर मार्ग की हालत काफी जर्जर होने से राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. बताया गया कि सोनबिहरी, बलमाटोला, देवरी, दासगांव, लोहारा की ओर जाने के लिए नागरिक इसी मार्ग का उपयोग करते हैं. बारिश होने के बाद तो मार्ग आवागमन करने लायक ही नहीं रहता.

    गड्ढों में इतनी मात्रा में पानी जमा हो जाता है कि उसकी गहराई का पता नही लगाया जा सकता. इससे वाहन चालकों के साथ दुर्घटनाएं होते रहती है.  कुछ दिन पहले गड्ढों में मलमा डाला गया था लेकिन सफर के दौरान मलमे की धूल उड़ती रहती हैं. जिससे राहगीरों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. संबंधित विभाग से जल्द से जल्द मार्ग बनाने की मांग ग्रामीणों ने की है.

    आवागमन में हो रही परेशानी

    सालईटोला के सामाजिक कार्यकर्ता विजय उईके के अनुसार मार्ग पर जगह जगह गड्ढे निर्माण होने से आवागमन करने में परेशानी हो रही है. सड़क पर गड्ढों की वजह से दुर्घटनाएं घटित हो रही है. 

    परेशानी भरा होता है सफर

    बलमाटोला के सामाजिक कार्यकर्ता सिध्दार्थ मेश्राम के अनुसार सालईटोला- रायपुर मार्ग की हालत जर्जर होने से इस मार्ग से सफर करने में काफी परेशानी होती है. बारिश होने के बाद तो यह मार्ग सफर करने लायक ही नहीं रहता.