Terror of thieves in Deori, theft at 2 places in one night

Loading

देवरी. शहर में चोरों के बढ़ते आतंक के बीच 26 मार्च को तड़के एक साथ 2 जगहों पर चोरी होने से शहर में दहशत का माहौल बन गया. रविवार तड़के करीब पांच बजे शहर के मध्य से गुजरने वाले राष्ट्रीय महामार्ग के अग्रसेन चौक पर देवरी- आमगांव मार्ग पर स्थित महावीर राईस मिल में 2 चोरों ने सामने से ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया और राईस मिल के ऑफिस कि अलमारी का ताला तोड़कर वहां रखे 5 लाख रुपए पार कर दिए, ये पुरी घटना मिल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट नजर आ रहा है कि चोर सफेद रंग की कार में सवार होकर आए थे. इससे पहले देवरी से निकट राष्ट्रीय महामार्ग पर स्थित नवाटोला में चोरों ने एक घर में प्रवेश कर अलमारी में रखे सोने के गहने और नकदी चुरा लिए. घटना स्थल के पास में लगी सीसीटीवी कैमरे की जांच में पता चला कि देवरी व नवाटोला में हुई चोरी में वही सफेद रंग कि कार प्रयुक्त हुई है.

दिन रात व्यस्त रहने वाले इस क्षेत्र में तड़के एक साथ 2 जगहों पर हुई इस दुस्साहसीक चोरी को पुलिस ने एक चुनौती के रूप में लिया है और मौका ए वारदात पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम द्वारा जांच पड़ताल कि गई है. इसके अलावा आसपास के इलाकों से सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों का सुराग लगाने कि कवायद शुरू हैं.‌ देवरी स्थित महावीर राईस मिल में हुई चोरी पर देवरी पुलिस ने विभिन्न धाराओं के आधार थानेदार प्रवीण डांगे के नेतृत्व में  जांच शुरू कर दी है. जबकि समाचार लिखे जाने तक नवाटोला में हुई चोरी कि जांच जारी है तथा मामला दर्ज नहीं हुआ है.