प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

    गोंदिया. स्थानीय मुर्री के लाल पहाड़ी परिसर में 2 युवकों को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया गया है. यह कार्रवाई जिला अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक जीतेंद्र आव्हाड़ की टीम ने की है.

    बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान बिना लायसेंसी देशी कट्टा रखने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. इस पर जिला पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे ने अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के आदेश दिए. इसके बाद पुलिस ने लाल पहाड़ी निवासी मयुर उर्फ भाउ उमेश उपाध्याय (19) व कुंभारेनगर निवासी मयुर गजभिये को देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार किया.

    इन दोनों ने पुलिस की पूछताछ में उक्त देशी कट्टा यह कुंभारेनगर के धम्मदीप गजभिये का होने की जानकारी दी. इस देशी कट्टे की कीमत बाजार में 35 हजार रु. बताई जा रही है. शहर थाने में भारतीय हथियार कानून की धारा 3 व 25 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस घटना के बाद तीसरा आरोपी धम्मदीप गजभिये फरार हो गया है. वहीं दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किए जाने के बाद उन्हें पर्सनल बॉन्ड पर जमानत पर छोड़ दिया गया है. जांच थानेदार महेश बंसोड़े के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष सपाटे कर रहे हैं.