accident
File Pic

    Loading

    गोंदिया. जयस्तंभ चौक पंस कार्यालय के समक्ष एक अखबार विक्रेता की मालवाहक वाहन के चपेट में आ जाने से घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई. सावराटोली निवासी महेश पुरणलाल ठाकरे (28) यह हमेशा की तरह अखबार लेने के लिए डा. आंबेडकर चौक में आया था. जहां सभी अलग अलग काउंटर से अखबार लेकर वह एक्टीवा क्र. एमएच 35 एडी 9699 पर जाने के लिए निकला. लेकिन पंस कार्यालय के पास उसकी एक्टीवा मालवाहक क्र. एमएच 35 एजे 1383 की चपेट में आ गई. उसमें ठाकरे के सिर व हाथ पर गंभीर चोट लगी.

    उसे कुछ लोगों ने उसे पानी पिलाया और तत्काल ही दिनेश उके व भास्कर कडव सहित कुछ अन्य लोग निकट के  केटीएस जिला सामान्य अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक महेश ठाकरे के पिता कर्नाटक व भाई दिल्ली में है. घटना की सूचना उन्हें दी गई.   

    अखबार विक्रेता दिनेश उके ने बताया कि संगठन की ओर से मृतक के परिवार वालों की आर्थिक मदद की गई है. पिता व भाई के आ जाने पर 14 अगस्त को 11 बजे महेश  का अंतिम संस्कार किया जाएगा. शहर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जांच थानेदार चंद्रकांत सूर्यवंशी के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक शरद सैदाने कर रहे है.