Hema Malini Statement : Hema Malini on roads compared to her cheeks by Maharashtra Minister Gulabrao Patil, said- Lalu ji started this trend years ago
File

    Loading

    मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra) के मंत्री और वरिष्ठ शिवसेना (Shivsena) नेता गुलाबराव पाटिल (Gulabrao Patil) के अपने विधानसभा क्षेत्र जलगांव (Jalgaon) जिले की सड़कों (Roads) की तुलना अभिनेत्री हेमा मालिनी (Actress Hema Malini) के गाल से करने की टिप्पणी पर विवाद खड़ा हो गया है। इस बीच हेमा मालिनी ने पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। हेमा मालिनी ने कहा है कि, ‘यह ट्रेंड लालू जी ने शुरू किया था। उन्होंने कहा कि, इस तरह के बयान अच्छे नहीं लगते।’

    एएनआई के अनुसार, भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने महाराष्ट्र के मंत्री गुलाबराव पाटिल पर सड़कों की तुलना उनके गालों से करने पर कहा, “इस तरह के बयानों का चलन लालू जी ने सालों पहले शुरू किया था और कई लोगों ने इस ट्रेंड को फॉलो किया है। इस तरह की टिप्पणियां अच्छी नहीं लगतीं हैं।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में राज्य के महिला आयोग ने कड़ा रुख अपनाते हुए मंत्री से अपने बयान पर माफी मांगने को कहा है।पाटिल की कथित टिप्पणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। मंत्री ने कथित टिप्पणी हाल में जिले के बोधवाड़ नगर पंचायत चुनाव के दौरान एक चुनावी बैठक को संबोधित करने के दौरान की थी।

    रिपोर्ट के मुताबिक, राज्य के महिला आयोग के कड़ा रुख अपनाए जाने के बाद मंत्री ने अपने बयान पर माफी मांगी है। आयोग की चेतावनी के कुछ घंटों बाद पाटिल ने अपने बयान के लिए माफी मांगी। पाटिल ने धुले में संवाददाताओं से कहा, मेरा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। मैं अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगता हूं।

    अपने भाषण के दौरान पाटिल ने अपने विरोधियों को उनके विधानसभा क्षेत्र का दौरान कर वहां अच्छी गुणवत्ता वाली सड़कें देखने को कहा। कई वर्षों तक जलगांव सीट से विधायक रहे भाजपा के पूर्व नेता एकनाथ खडसे पर परोक्ष रूप से निशाना साधते हुए राज्य के जलापूर्ति मंत्री पाटिल ने कहा, “जोकि 30 सालों तक विधायक रहे, उन्हें मेरे विधानसभा क्षेत्र में आकर सड़कों को देखना चाहिए। अगर ये हेमा मालिनी के गाल जैसी नहीं हैं तो मैं इस्तीफा दे दूंगा।”