shiv sena pimpri poster

    Loading

    पिंपरी: बागी विधायकों (Rebels MLAs) को फ्लोर टेस्ट से पहले ‘रोड टेस्ट’ का सामना करना पड़ेगा। इस घोषणा के दूसरे ही दिन पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) के पिंपरी में शिवसेना (Shiv Sena) के बागी नेता एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) के समर्थन में एक होर्डिंग झलका। हालांकि इसकी भनक लगते ही शिवसैनिकों ने चंद मिनटों में ही होर्डिंग (Hoarding) पर से पोस्टर नीचे उतारकर फाड़ दिया। मगर यह होर्डिंग किसने लगवाई? इस बारे में कुछ पता न चल सका। बहरहाल पोस्टर उतारने के दौरान शिवसैनिकों ने उद्धव ठाकरे के जिंदाबाद और ‘शिवसेना अंगार है बाकी सब भंगार है’ जैसे नारे लगाए।

    महाविकास आघाड़ी सरकार में शिवसेना का दमन होने का आरोप लगाते हुए एकनाथ शिंदे ने शिवसेना में बगावत का परचम लहराया है। शिवसेना के 40 विधायकों समेत और शिवसेना समर्थित निर्दलीय कुल 50 निर्दलीय विधायक गुवाहाटी में डेरा जमाए हुए हैं। नतीजतन, शिवसेना विभाजित हो गई है। 

    उद्धव ठाकरे के समर्थन में रैलियां

    मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिंदे के समर्थन में राज्यभर में रैलियां चल रही हैं।  पिंपरी-चिंचवड़ शहर शिवसेना ने कहा है कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का समर्थन करती है। दो दिन से पुणे और पिंपरी-चिंचवड में डेरा जमाए हुए विधायक और जिले के संपर्क प्रमुख सचिन अहीर के सामने शिवसैनिकों ने हर हाल में ठाकरे के साथ मजबूती से खड़े रहने का संकल्प किया।

    पोस्टर फाड़ते हुए लगाए नारे

    यही नहीं सचिन अहीर ने बागी विधायकों को चेताते हुए कहा कि बागियों को विधानभवन में फ्लोर टेस्ट से पहले शिवसैनिकों के ‘रोड टेस्ट’ का सामना करना पड़ेगा। इसके अगले ही दिन पिंपरी के मोरवाडी चौक में “हम, एकनाथ शिंदे साहब के समर्थक”, ” #wesupporteknathshinde” आशय के पोस्टर वाला एक होर्डिंग झलका। यह होर्डिंग किसने लगवाई? इसका पता न चल सका। इस होर्डिंग के बारे में पता चलते ही स्थानीय शिवसैनिक यहां आ धमके और उन्होंने पैनल पर से पोस्टर नीचे उतारकर उसपर जूते बरसाए और उसे फाड़ दिया। इस दौरान हम हर हाल में उद्धव ठाकरे के साथ हैं के नारे बुलन्द किए गए। इस मौके पर शिवसेना के चिंचवड़ विधानसभा अध्यक्ष अनंत को-हले, रोमी संधू, गणेश अहीर, तुषार नवाले, गोरख पाटिल, प्रदीप दलवी मौजूद थे।